11 करोड़ कार्यकर्त्ता संकल्प लें भाजपा के यश बढ़ाने औऱ देश को बनाने का: शाह

Sunday, Sep 25, 2016 - 12:02 PM (IST)

कोझिकोड: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने पार्टी के 11 करोड़ कार्यकर्त्ताओं से जनसंघ के संस्थापक पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जन्मशती वर्ष के दौरान देश के विकास और पार्टी विचारधारा को आगे ले जाने के लिए आज संकल्प लेने का आह्वान किया। भाजपा की राष्ट्रीय परिषद की बैठक का उद्घाटन करते हुए शाह ने नरेंद्र मोदी सरकार के ढाई साल के कामकाज की तारीफ करते हुये कहा कि सरकार समाज के आखिरी व्यक्ति की चिंता कर रही है और पंडित दीनदयाल की विचारधारा के अनुरूप इसकी खातिर गरीब कल्याण योजना को जल्द लागू करेगी।

उन्होंने बताया कि इस योजना की रूप-रेखा तय करने के लिये मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास ,महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडनवीस एवं पार्टी महासचिव विनय सहस्त्रबुद्धे की एक समित बनी थी जिसने अपनी रिपोर्ट लगभग तैयार कर ली है जिसे जल्द ही जारी किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि सरकार अपना काम कर रही है और पार्टी के 11 करोड कार्यकर्त्ताओं को पंडित दीनदयाल उपाध्याय के जन्मशती वर्ष में योगदान देने का संकल्प लेना चाहिए। वे देश के विकास के लिए और पार्टी की विचारधारा को यश दिलाने एवं घर घर में पहुंचाने के लिए काम करें। उन्होंने कहा कि सब मिल कर परिश्रम करें। एक रास्ते पर, एक ही स्वप्न को साकार करने और भारत माता को विश्वगुरु के पद पर आसीन करने के लिये सर्वस्व अर्पित करें।

Advertising