BJP संसदीय दल की बैठक: PM मोदी ने सांसद को पैर छूने से रोका

punjabkesari.in Tuesday, Jul 31, 2018 - 01:48 PM (IST)

नई दिल्ली: मॉनसून सत्र के बीच आज भाजपा की संसदीय दल की बैठक हुई। बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री राजनाथ सिंह, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह, लाल कृष्ण अडवानी,सुषमा स्वराज, नितिन गडकरी समेत पार्टी के कई बड़े नेता मौजूद रहे। सरकार के खिलाफ पेश विपक्ष के अविश्वास प्रस्ताव में जीत के बाद भाजपा संसदीय पार्टी की बैठक में पार्टी नेताओं एवं सांसदों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई दी। पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने प्रधानमंत्री को लड्डू खिलाया। वहीं जब मोदी बैठक में शरीक होने के लिए पहुंचे पार्टी के एक सांसद ने उनके पैर छूने की कोशिश की लेकिन पीएम ने तुरंत उन्हें ऐसा करने से रोक दिया।
PunjabKesari
उल्लेखनीय है कि मोदी पहले भी कई बार सांसदों को हिदायत दे चुके हैं कि कोई भी उनके पैर न छुए। यहां तक उन्होंने स्वागत के लिए बड़े-बड़े फूलों के गुलदस्ते देने की बजाए एक गुलाब का फूल देने का भी नियम बनवाया है। मोदी अब किसी भी राज्य में जाते हैं तो एयरपोर्ट पर गुलाब का फूल औपचारिक तौर पर स्वागत के लिए दिया जाता है। वहीं बैठक में मोदी ने कहा कि वे कांग्रेस के आभारी हैं कि उसने विपक्ष के खोखलेपन को उजागर करने का मौका दिया।
PunjabKesari
पीएम ने कहा कि विपक्ष की ओर से पेश प्रस्ताव उनकी राजनीतिक अपरिपक्वता को एवं समझ की कमी को दर्शाता है। अब किसी भी राज्य में जाते हैं तो एयरपोर्ट पर गुलाब का फूल औपचारिक तौर पर स्वागत के लिए दिया जाता है। बैठक में मिशन 2019 और सदन की कार्रवाई पर हो सकती है चर्चा।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News