भाजपा का राहुल पर पलटवार, कांग्रेस पर लगाया दोगली राजनीति का आरोप

Tuesday, May 26, 2020 - 05:36 PM (IST)

नई दिल्लीः केन्द्रीय सूचना प्रसारण मंत्री प्रकाश जावडेकर ने कोरोना और लॉकडाउन जैसे मसलों पर कांग्रेस पर दोगलेपन की राजनीति करने का आरोप लगाते हुए कहा है कि देश में जब लॉकडाउन लगा था तब उसे दिक्कत थी और अब लॉकडाउन में ढील दी जा रही है तो भी उसे परेशानी है ,जो उसके दोहरे मापदंड़ को दर्शाता है।

जावडेकर ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के बयान पर प्रतिक्रिया करते हुए मंगलवार को कहा कि जिस समय देश में लॉकडाउन शुरू हुआ था उस वक्त कोरोना के मामलों के दुगना होने की दर तीन दिन थी और इस समय कोरोना के दुगना होने की दर 13 दिन है और इसमें काफी सुधार हुआ है। जावडेकर ने कहा ‘‘विश्व के अनेक देशों ने भारत के समय रहते लिए गए इस फैसले की तारीफ की है। यह भारत की सफलता है और सबकी सफलता है।

मुझे आश्चर्य होता है कि उस समय कांग्रेस ने हायतौबा मचाई थी और यह कहा था कि इससे देश की अर्थव्यवस्था तबाह हो जाएगी ,अब जब लॉकडाउन हटा रहे है तो भी वे शोर मचा रहे हैं और इसका भी विरोध करेंगे। यह कांग्रेस का नीति दोगलापन है और पाखंड है।'' उन्होंने कहा कि देश इस समय एक आपदा से लड़ रहा है लेकिन कांग्रेस पार्टी गलत बयान बाजी कर रही है। कांग्रेस इस समय भी राजनीति करने से बाज नहीं आ रही है और गांधी ने प्रेस कांफ्रेंस में जो बयान दिया है वह भी गलत था।

 

Yaspal

Advertising