बिजली बिलों में बढ़ोतरी के खिलाफ सड़क पर उतरी BJP, आंदोलन के बीच यातायात एडवाइजरी जारी

punjabkesari.in Friday, Jul 12, 2024 - 02:47 PM (IST)

नई दिल्ली : बिजली की कीमतों में बढ़ोतरी के खिलाफ शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विरोध प्रदर्शन के कारण दिल्ली पुलिस ने प्रभावित सड़कों के लिए यातायात परामर्श जारी किया और यात्रियों को इसके अनुसार यात्रा योजना बनाने की सलाह दी। राज्य भाजपा प्रमुख वीरेंद्र सचदेवा के नेतृत्व में पार्टी की दिल्ली इकाई आम आदमी पार्टी (आप) सरकार के खिलाफ यहां आईटीओ के शहीदी पार्क में विरोध प्रदर्शन कर रही है।
 

दिल्ली भाजपा ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स' पर एक पोस्ट में कहा, ‘‘केजरीवाल सरकार द्वारा बिजली की कीमतों में बढ़ोतरी के विरोध में प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा के नेतृत्व में दिल्ली सचिवालय तक पैदल मार्च किया गया।'' दिल्ली यातायात पुलिस ने कहा कि विरोध प्रदर्शन के कारण बहादुरशाह जफर मार्ग (बीएसजेड मार्ग) पर 2 घंटे के लिए यातायात बंद किया गया।

PunjabKesari

दिल्ली यातायात पुलिस ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स' पर एक पोस्ट में कहा,‘‘शहीद पार्क, बीएसजेड मार्ग दिल्ली के पास एक राजनीतिक दल के विरोध प्रदर्शन से बीएसजेड मार्ग, आईपी मार्ग पर यातायात का भारी दबाव रहेगा और बीएसजेड मार्ग सुबह 10:30 बजे से दोपहर 12:30 बजे के बीच यातायात के लिए बंद किया जा सकता है। कृपया इन सड़कों से बचें और इसके अनुसार अपनी यात्रा की योजना बनाएं।'' 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Utsav Singh

Related News