गुजरात चुनाव: भाजपा विधायक ने अपनी ही पार्टी को बताया भ्रष्ट, ऑडियो Viral

Thursday, Dec 14, 2017 - 07:02 PM (IST)

नेशनल डेस्क: गुजरात चुनाव के आखिरी चरण के मतदान के ठीक एक दिन पहले एक सियासी तुफान आ गया। भाजपा विधायक का एक ऑडियो क्लिप वायरल हुआ है जिसमें उन्होंने स्वीकार किया है कि उनकी पार्टी में भ्रष्टाचार है। हालांकि वेजालपुर से प्रत्याशी और भाजपा के विधायक किशोर चौहान ने इस तरह की किसी भी बातचीत से इंकार कर दिया है। उनका कहना है कि कांग्रेस अपनी संभावित हार देखकर ये सब कर रही है। 

ऑडियो क्लिप के मुताबिक एक अज्ञात कॉलर ने किशोर चौहान को फोन किया जहां उसने उनके विधानसभा क्षेत्र में आने वाले अहमदाबाद जोधपुर जेम (सेटेलाइट एरिया) रोड के खराब होने की बात की। एमएलए ने इसके लिए भारी बारिश को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि जल्द ही कार्रवाई की जाएगी। इसके बाद जब वो शख्स पूछता है कि क्या इसमें भ्रष्टाचार हुआ है, तो वो हां में जवाब देते हैं। इसके बाद जब वो शख्स उनसे पूछता है कि क्या इसमें उनकी पार्टी के लोग भी शामिल हैं? जिस पर चौहान कथित रुप से यह कहते हैं कि बराबर।

इस बातचीत में शख्स कहता है कि इससे पीएम मोदी की छवि खराब हो रही है। जिसपर चौहान कहते हैं तुम्हारी बात सही है। हम इसे सुधारने का प्रयास कर रहे हैं। इसके बाद वो शख्स चौहान से कहता है कि पिछले 5 साल से तुम्हारे विधानसभा में सड़के खराब हैं। तुम विधायक हो लेकिन इन पांच सालों में तुम किसी से मिलने नहीं गए यहां तकि तुमने अहमदाबाद नगर निगम से भी पैसे वसूले। शख्स की इस बात पर चौहान जवाब देते हैं कि तुमने मुझसे पहले क्यों नही मुलाकात की? ऑडियो टेप के अंत में चौहान कॉल से माफी मांगते हैं जिसपर वो शख्स कहता है कि हम सिर्फ मोदी की वजह से भाजपा को वोट देते हैं। तुम्हारी कोई वैल्यू नहीं।

Advertising