BJP विधायक की गुंडागर्दी, टोल मांगने पर कर्मचारी की कर दी पिटाई

Saturday, Mar 17, 2018 - 05:13 PM (IST)

नेशनल डेस्क: राजस्थान से भाजपा विधायक की सरेआम गुंडागर्दी सामने आई है। पार्टी के विधायक और पूर्व राज्यमंत्री जीतमल खांट ने टोल प्‍लाजा पर टोलकर्मी की पिटाई कर डाली। यही नहीं उनके सथियों ने भी टोलकर्मी के साथ मारपीट और गाली-गलौज की। यह पूरी घटना टोल प्‍लाजा पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। विधायक की गुंडागर्दी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

 


जानकारी के अनुसार जीतमल खांट शनिवार को अपने समर्थकों के साथ बांसवाड़ा इलाके के एक टोल प्‍लाजा से गुजर रहे थे। रास्ते में टोलकर्मियों ने उन्‍हें टोल के लिए रोका। टोल कर्मियों ने जैसे ही टोल की मांग की इस पर विधायक भड़क गए और अपने समर्थकों सहित टोल बूथ में पहुंच गए। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि विधायक टोल कर्मचारियों के साथ बदसलूकी और मारपीट कर रहे हैं। वह एक कर्मचारी को भी धमकाते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

पुलिस अधीक्षक कालूराम रावत ने बताया कि अभी उनके पास इस तरह की कोई शिकायत नहीं आई है। बता दें कि राजस्थान में इस प्रकार की घटनाएं पहले भी सामने आ चुकी हैं। इससे पहले राजस्थान के एक निर्दलीय विधायक ने 7 मार्च को टोल नाके पर जमकर तोड़फोड़ की घटना को अंजाम दिया था।
 

 

Punjab Kesari

Advertising