उपवास में स्नैक्स के मजे लेते दिखे विधायक, VIDEO वायरल

Friday, Apr 13, 2018 - 11:18 AM (IST)

नई दिल्लीः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, उनके मंत्रिमंडल के सहकर्मियों सहित भाजपा के शीर्ष नेताओं , पार्टी के सांसदों और पदाधिकारियों ने संसद के बजट सत्र का दूसरा चरण ठप्प रहने के विरोध में गुरुवार को उपवास रखा तथा इसके लिए कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया। वहीं उपवास के दौरान कुछ भाजपा नेता अपनी भूख पर कंट्रोल नहीं कर पाए। पुणे के विधायक संजय भेगडे और भीमराव तपकीर का कुछ खाते का वीडियो सामने आया है। वहीं इस मामले पर विधायकों ने सफाई देते कहा कि हां उन लोगों ने गलती से स्नैक्स खाया था। विधायकों ने कहा कि बैठकों के दौरान स्नैक्स सर्व किया जाता है। इसलिए जैसे ही स्नैक्स आया तो भूल गए कि वे उपवास पर हैं और खाना शुरू कर दिया।
 

विधायक तापकिर ने साफ किया कि उपवास भाजपा विधायकों के लिए नहीं था लेकिन उन लोगों ने अपनी इच्छा से उपवास रखा था। हां हम मानते हैं कि हमसे स्नैक्स खाया गया लेकिन ये गलती से हुआ। कांग्रेस ने भाजपा के स्नैक्स खाने पर निशाना साधा है। हालांकि कुछ दिन पहले कांग्रेसियों के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ था। कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं का उपवास से पहले छोले-भटूरे खाते हुए का वीडियो सामने आया था। इस पर कांग्रेस ने सफाई दी थी कि महिलाएं भी करवाचौथ से पहले कुछ न कुछ तो खाती हैं। बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित भाजपा के कई बड़े नेताओं ने उपवास रखा था।

पीएम मोदी चेन्नई में रक्षा प्रदर्शनी के उद्धाटन में भाग लेने पहुंचे थे, इस दौरान उन्होंने उपवास रखा था। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने हुबली में और केन्द्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने थाणे में कार्यकर्त्ताओं के साथ उपवास पर बैठे थे। राजनाथ सिंह, धर्मेंद्र प्रधान और सुरेश प्रभु दिल्ली, जेपी नड्डा बनारस, रविशंकर प्रसाद पटना में उपवास पर बैठे। निर्मला सीतारमण चेन्नई, प्रकाश जावड़ेकर बंगलूरू, विजय गोयल तमिलनाडु, एमजे अकबर विदिशा मध्य प्रदेश, केजे अल्फोंस ने केरल में उपवास किया।

 

Seema Sharma

Advertising