भाजपा नेता पर शर्मनाक आरोप, महिला को कहा- पक्की नौकरी चाहिए तो इज्जत दो!

punjabkesari.in Friday, Jun 03, 2016 - 06:22 PM (IST)

नई दिल्ली: महिलाओं को प्रताडि़त करने और शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर करने के मामले सामने आते रहे हैं। लेकिन अगर कोई अपने राजनीतिक रसूख के चलते इस तरह की शर्मनाक हरकतों को अंजाम दे तो महिलाओं का जीना दूभर हो जाता है। पुलिस भी इन आरोपियों पर कार्रवाई करने से बचती है।

नौकरी के बदले इज्जत
ऐसा ही एक मामला मध्य प्रदेश में सामने आया है, जहां पक्की नौकरी देने के बदले महिला कर्मचारी पर हमबिस्तर होने का दबाव बनाया। पीड़िता का आरोप है कि भाजपा नेता और नगर निकाय की अध्यक्ष के पति प्रदीप मेहता उन्हें चेंबर में बुलाकर प्रताडि़त करते हैं और नौकरी पक्की करने के लिए उस पर हमबिस्तर होने का दबाव बनाते हैं। बीती 10 मई को भी बीजेपी नेता ने रास्ता रोककर उसके साथ बदसलूकी की, जिससे परेशान होकर अब पीड़िता ने नेता के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। पीड़िता का कहना है कि राजेंद्र कुमावत और रामकरण मालवीय भी उन्हें अक्सर प्रताडि़त करते हैं और प्रदीप मेहता का साथ देते हैं।

कांग्रेस को घर बैठे मिला मुद्दा
वहीं, अध्यक्ष पति प्रदीप मेहता और उनके साथियों का कहना है आरोप पूरी तरह से झूठे हैं। महिला कार्रवाई से बचने के लिए महिला कर्मचारी ने ये हथकंडा अपना रही है। पीड़िता ने अब पूरे मामले की शिकायत रतलाम एसपी अविनाश शर्मा से की है, जिसके बाद महिला थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले के सामने आने के बाद अब कांग्रेस बीजेपी नेताओं पर कड़ी कार्रवाई की मांग कर रही है। 

 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News