BJP सांसद बोले-बीफ खाकर बोल्ट ने जीते 9 गोल्ड

punjabkesari.in Monday, Aug 29, 2016 - 10:38 AM (IST)

नई दिल्ली: उत्तर-पश्चिम दिल्ली से भाजपा सांसद उदित राज अपने एक नए बयान को लेकर चर्चा में आ गए हैं। उदित ने ओलिंपिक में 9 गोल्ड मेडल जीत चुके जमैका के धावक उसेन बोल्ट को लेकर ट्वीट किया जिसके बाद बवाल खड़ा हो गया है। उदित राज ने ट्वीट किया कि बोल्ट गरीब थे और ट्रेनर ने उन्हें दोनों बार बीफ खाने की सलाह दी थी, जब उन्होंने ओलिंपिक में 9 गोल्ड मेडल जीते। वहीं कांग्रेस नेता टॉम वडक्कन ने इस बयान के लिए भाजपा सांसद को आड़े हाथ लेते हुए कहा किभाजपा को खाने-पीने की आदतों को लेकर लोगों को नहीं बांटना चाहिए।

उन्होंने पूछा कि उदित राज को यह बात कैसे मालूम कि बोल्ट बीफ खाते हैं, क्या वो बोल्ट के बावर्ची थे? उन्होंने यह भी कहा कि उदित राज का यह बयान यूपी चुनाव से पहले आना साबित करता है कि उनकी नजर दलित वोटों पर हैं। शरद पवार की पार्टी एनसीपी के नेता माजिद मेमन ने कहा कि उदित राज को ऐसा बयान नहीं देना चाहिए था क्योंकि कोई भी खिलाड़ी सिर्फ बीफ खाने से 9 गोल्ड मेडल नहीं जीत सकता।

उन्होंने कहा कि हमारा देश तो रियो ओलिंपिक में एक गोल्ड मेडल भी नहीं ला पाया। बता दें कि जमैका के उसेन बोल्ट ने रियो ओलंपिक में भी इतिहास रच दिया। वह लगातार तीन बार ओलिंपिक में 100 मीटर, 200 मीटर और 4 गुणा 100 मीटर का स्वर्ण जीतने वाले दुनिया के पहले एथलीट बन गए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News