भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी ने बंगाल में राष्ट्रपति शासन लागू करने की मांग की

punjabkesari.in Sunday, Apr 17, 2022 - 11:52 PM (IST)

कोलकाताः पश्चिम बंगाल विधानसभा में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने रविवार को झालदा नगर पालिका के कांग्रेस के दिवंगत पार्षद तपन कंडू की पत्नी से मुलाकात के बाद राज्य में राष्ट्रपति शासन लागू करने की मांग उठाई। भाजपा के वरिष्ठ नेता शुभेंदु अधिकारी ने कंडू के करीबी दोस्त निरंजन वैष्णव के परिजनों से भी मुलाकात की, जिनकी हाल ही में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हुई थी। 

भाजपा ने नेता ने झालदा में संवाददाताओं से कहा कि भाजपा पार्टी लाइन से उठकर हाल के दिनों में ''तृणमूल कांग्रेस के अत्याचारों'' से प्रभावित सभी लोगों की हरसंभव मदद करेगी। उन्होंने कहा, ''हमने तपन कंडू की हत्या और वैष्णव की अप्राकृतिक मौत मामले की सीबीआई जांच की मांग की थी। हमें खुशी है कि माननीय उच्च न्यायालय ने घटनाओं की अदालत की निगरानी में जांच का आदेश दिया है। हमने हाल में बोगतुई मे मारे गए नौ लोगों के परिवारों को भी हरसंभव मदद का संकल्प जताया है।'' 

राज्य की हालिया घटनाओं का हवाला देते हुए शुभेंदु अधिकारी ने दावा किया कि पश्चिम बंगाल की कानून-व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है और ममता बनर्जी सरकार हालात से निपटने में पूरी तरह विफल रही है। उन्होंने आरोप लगाया कि इन सभी घटनाओं में तृणमूल कांग्रेस के सदस्य संदिग्ध हैं और पुलिस मूकदर्शक बनी हुई है इसलिए राज्य में राष्ट्रपति शासन लागू होना चाहिए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Recommended News

Related News