पूर्व BJP विधायक का कुमारस्वामी पर तंज- 100 बार नहाने के बाद भी भैंस जैसे लगेंगे CM

Wednesday, Apr 17, 2019 - 02:15 PM (IST)

नेशनल डेस्क: चुनावी समर में आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला तो आम है लेकिन इस बीच नेतागण भाषा की मर्यादा पार करने से भी पीछे नहीं हट रहे हैं। ताजा मामला कर्नाटक के पूर्व बीजेपी विधायक राजू कागे का भी सामने आया है जिन्होंने मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी के खिलाफ बयान देकर नया विवाद खड़ा कर दिया है। 

पीएम गोरे और कुमारस्वामी काले हैं
दरअसल राजू कागे ने एक बयान में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गोरे हैं और कुमारस्वामी काले हैं। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि सीएम दिन में 10 बार पाउडर लगाते हैं, दिन में 10 बार कपड़े बदलते हैं। अगर वह दिन में 100 बार भी नहा लें तो भी भैंस की तरह ही दिखेंगे। बता दें कि कुमारस्वामी ने कहा था कि मीडिया सिर्फ नरेंद्र मोदी को दिखाती है क्योंकि वह कैमरे के सामने आने से पहले मेकअप करते हैं। उनके इसी बयान पर भाजपा नेता ने पलटवार किया है। 

कुमारस्वामी ने पीएम पर कसा था तंज 
सीएम ने कहा था कि लोगों के सामने आने से पहले नरेंद्र मोदी चेहरे की वैक्सिंग कराते हैं जिससे कि उनका चेहरा अच्छा दिखे, लेकिन हमारे मामले में ऐसा नहीं है। अगर हम सुबह नहाते हैं तो उसके बाद अगली सुबह ही दोबारा नहाते हैं और चेहरा धोते हैं। हमारा चेहरा कैमरे के सामने अच्छा नहीं लगता है इसीलिए मीडिया के हमारे दोस्त भी हमारा चेहरा दिखाना पसंद नहीं करते हैं, वह सिर्फ नरेंद्र मोदी को दिखाते हैं। 

vasudha

Advertising