ट्विटर पर भिड़े बीजेपी-कांग्रेस के आईटी सेल प्रभारी अमित मालवीय और दिव्य स्पंदन

punjabkesari.in Sunday, Apr 29, 2018 - 12:18 AM (IST)

नेशनल डेस्कः बीजेपी के आईटी सेल प्रभारी अमित मालवीय और कांग्रेस की सोशल मीडिया प्रभारी दिव्य स्पंदन के बीच ट्विटर पर जंग छिड़ गई है। मालवीय ने दिव्य स्पंदन के एक आठ साल पुराने ट्वीट पर सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर लिखा है कि आखिर क्यों विजय माल्या कांग्रेस के वक्त इतनी तरक्की पर थे।

अमित ने अपने ट्वीट में लिखा कि मनमोहन सिंह और पी. चिदंबरम माल्या को लोन देने में व्यस्त थे और दिव्य माल्या के खर्चे पर हागकांग घूम रही थीं। ये सारी बातें उन्होंने #RahulkaDivyaGhotala के हैशटैग के साथ लिखीं हैं। 


कांग्रेस की सोशल मीडिया इंचार्ज दिव्य स्पंदन ने 2010 में एक ट्वीट किया था, जिसमें लिखा था कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) मेरी फेवरिट टीम है और मैं हांगकांग हॉलीडे के लिए विजय माल्या को धन्यवाद देती हूं। 


बीजेपी आईटी सेल प्रभारी के इस ट्वीट का जवाब देते हुए दिव्य स्पंदन ने ट्वीट किया, मैं उस वक्त कैटरीना कैप, दीपिका पादुकोण और पुनीत राजकुमार के साथ 2010 से 2012 तक आरसीबी की ब्रांड एंबेसेडर थी और मैं अपनी छुट्टियों का खर्च खुद उठा सकती हूं। उन्होंने अमित मालवीय के ट्वीट पर तंज कसते हुए इसे मजाकिया करार दिया।  

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News