BJP के स्थापना दिवस पर वाजपेयी को ही दे दी श्रद्धांजलि, तस्वीरें हुई Viral

Saturday, Apr 07, 2018 - 06:17 PM (IST)

नेशनल डेस्क: 6 अप्रैल को देश की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी भारतीय जनता पार्टी का 38वां स्थापना दिवस मनाया गया। इस पार्टी को मजबूत करने में अटल बिहारी वाजपेयी और लालकृष्ण आडवाणी की भूमिका अहम रही है। जिसे लेकर देशभर में इन दिग्गज नेताओं का सम्मान किया जाता है। लेकिन इसी बीच बिहार के बक्सर जिले से एक तस्वीर सामने आई है जो एक बड़ा विवाद पैदा कर सकती है। दरअसल एक कार्यक्रम में पूर्व प्रधानमंत्री  वाजपेयी को ही श्रद्धांजलि दे दी गई।

जानकारी के अनुसार भाजपा के स्थापना दिवस को लेकर बक्सर में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था जिसके मुख्यातिथि पार्टी के जिलाध्यक्ष राणा प्रताप सिंह थे। इस दौरान उन्होंने दीनदयाल उपाध्याय और श्यामा प्रसाद मुखर्जी की तस्वीर पर फूल माला चढ़ाया और उन्हें श्रद्धांजलि दी। लेकिन हद तो तब हो गई जब भाजपा नेता ने वाजपेयी की तस्वीर पर भी माल्यार्पण कर दिया और उन्हें भी श्रद्धांजलि दे दी। कुछ ही समय में यह तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल हो गई। 

वहीं इसे लेकर राणा प्रताप सिंह ने कहा कि उन्होंने यह जानबूझकर नहीं किया बल्कि भूलवश ऐसा हो गया। उन्होंने कहा कि पार्टी में उनके विरोधी उन्हें बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं। बता दें कि पूर्व प्रधानमंत्री पिछले काफी समय से बिमार चल रहे हैं। सोशल मीडिया पर कई बार इस तरह की अफवाहें वायरल हो चुकी हैं कि वाजपेयी का देहांत हो गया है।

vasudha

Advertising