भाजपा के पास दो मोदी,हमारे पास दो गुप्ता,अब देश तय करे ईमानदार कौन? केजरीवाल

Sunday, Feb 18, 2018 - 06:45 PM (IST)

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पीएनबी बैंक से जुड़े घोटाले पर पीएम मोदी को निशाने पर लेते हुए कहा, बीजेपी के पास दो मोदी हैं, तो हमारे पास दो गुप्ता, अब देश ये तय करे कि कौन कितना ईमनदार है। केजरीवाल ने ये बातें वैश्य आभार कार्यक्रम के दौरान कहीं।

बीजेपी ने गुप्ता के चयन पर उठाए थे सवाल
आपको बता दें कि केजरीवाल इस वक्त बीजेपी पर ललित मोदी और नीरव मोदी को लेकर लगातार हमला कर रहे हैं। दिल्ली में राज्यसभा चुनाव के वक्त जब AAP ने दो गुप्ता के नाम पर मुहर लगाई थी, तब बीजेपी ने इनके चयन पर सवाल उठाया था। बीजेपी ने उस वक्त यह आरोप लगाया था कि आम आदमी पार्टी के राज्यसभा के उम्मीदवार पर भ्रष्टाचार के आरोप हैं। अब केजरीवाल पीएम मोदी से सवाल कर रहे हैं कि आपके मोदी ईमानदार हैं या हमारे गुप्ता?

गुप्ता के चयन पर सीएम ने दी सफाई
अरविंद केजरीवाल ने रविवार को इंदिरा गांधी स्टेडियम में वैश्य आभार कार्यक्रम में शिरकत करते हुए आम आदमी पार्टी की तरफ से राज्यसभा भेजे गए सुशील गुप्ता और एनडी गुप्ता पर सफाई देते-देते पीएनबी घोटाले पर बोलने लगे और ये सवाल किए।

सीएम ने कहा कि एनडी गुप्ता और सुशील गुप्ता को उनकी काबिलियत के आधार पर टिकट दिया गया। बीजेपी ओर कांग्रेस ने इसे 2G घोटाला बताया, केजरीवाल यहीं नहीं रुके, वो लगातार बीजेपी और कांग्रेस पर हमला करते हुए बोले कि इन दोनों को अग्रवाल समाज से नफरत है। इससे आगे केजरीवाल कहते हैं कि कांग्रेस और बीजेपी ने अग्रवाल समाज का अपमान किया है। बकौल सीएम- एनडी गुप्ता जानेमाने CA हैं। इसलिए उनके नाम की घोषणा की गई, हमारी पार्टी जात-पात पर भरोसा नहीं करती। हम देश पर मिटने वाले लोग है।   
 

Advertising