BJP बताए विपक्ष में कौन, मैं या कांग्रेस - हार्दिक पटेल

Thursday, Oct 26, 2017 - 01:08 PM (IST)

नेशनल डेस्क: 24 वर्षीय हार्दिक पटेल की उम्र संविधान के अनुसार चुनाव लडऩे लायक नहीं है। इसके बावजूद गुजरात में होने वाले विधानसभा चुनाव में उनकी हर कार्यवाही अपने आप खबर बन जा रही है। बीजेपी से सीधे टक्कर लेने वाले हार्दिक पटेल का नाम गुजरात में सबकी जुबान पर है। पाटीदार समुदाय को अपने साथ एकजुट रखने के लिए हार्दिक ने बोटाड में एक रोड शो किया। जिसमें करीब 50 कारों और 200 बाइकर्स के अलावा सैकड़ो लोगों शामिल हुए। रोड शो का लोगों ने भव्य स्वागत किया। लोगों को संबोधित करते हुए हार्दिक ने बीजेपी पर सीधे सीधे निशाना साधा।


- पाटीदार आंदोलन कोई राजनीतिक मुद्दा नहीं बल्कि हमारे हक की लड़ाई है। 

- मैं देश में कई शीर्ष राजनेताओं से मिल चुका हूं। मैं खुले तौर पर नीतीश कुमार, ममता बनर्जी, उद्धव ठाकरे से मिला, हर कोई ये जानता है। मैं राहुल गांधी से भी शीघ्र मिलूंगा।

- होटल की सीसीटीवी पर फुटेल पर उन्होंने बकायदा एक ट्वीट किया है। साथ ही यह भी कहा कि है कि वो कैसे इस तरह की फुटेज जारी कर सकते हैं? ये मेरी प्राइवेसी में अतिक्रमण है। 

- बीजेपी ने नरेंद्र पटेल को खरीदने की कोशिश की लेकिन नाकाम रही, कुछ और के मामले में उसे कामयाबी मिली। लेकिन आगे से अब ऐसा नहीं होगा। 

- ओपिनियन पोल्स पर हार्दिक ने कहा, ‘वे हमेशा गलत साबित होते हैं। ये भीड़ ही मेरी ताकत है और मैं उनके लिए लड़ता रहूंगा क्योंकि मैं उनका एजेंट हूं।
 

Advertising