BJP स्थापना दिवस-गरीबों को घर, बिजली से लेकर शौचालय तक...अमित शाह ने गिनाए मोदी सरकार के काम

Wednesday, Apr 06, 2022 - 11:58 AM (IST)

नेशनल डेस्क: भाजपा का आज 42वां स्थापना दिवस है, इस दौरान पार्टी देशभर में कई समारोहों का आयोजन कर रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी देशभर में बस भाजपा कार्यकर्त्ताओं को विशेष शुभकामनाएं दी। वहीं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भाजपा की स्थापना करने वाले नेताओं को याद करते हुए सिलसिलेवार ई ट्वीट किए। इस दौरान शाह ने मोदी सरकार की योजनाओं और उपलब्धियों के बारे में भी बताया। 

शाह ने ट्वीट किया कि भाजपा के 42वें स्थापना दिवस पर खुद को तिल-तिल जलाकर भाजपा को वटवृक्ष बनाने वाले सभी महापुरुषों को नमन। भाजपा की ये 42 वर्षों की यात्रा राष्ट्रसेवा, राष्ट्रउत्थान व राष्ट्रीय पुनर्निर्माण की यात्रा रही है। और 2014 से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा 7 दशकों से वंचित देश के करोड़ों गरीबों, किसानों, वंचितों और महिलाओं की आकांक्षाओं की पूर्ति का साधन बनी है।

 

शाह ने एक अन्य ट्वीट में लिखा कि 2014 से पहले गरीबों के लिए दो वक्त की रोटी भी एक बड़ा संघर्ष था। नरेंद्र मोदी के पीएम बनने के बाद भाजपा सरकार ने गरीबों को घर, बिजली, गैस, शौचालय, बैंक अकाउंट व स्वास्थ्य बीमा देने के साथ-साथ मुफ्त राशन देकर उनको एक सुरक्षित और सम्मानित जीवन देने का काम किया। बता दें कि भाजपा 7 अप्रैल से 20 अप्रैल तक अलग-अलग योजनाओं को लेकर पूरे देश में अभियान चलाएगी। साथ ही बड़े स्तर पर शोभा यात्रा भी निकाली जा रही है।

Seema Sharma

Advertising