बीजेपी कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा आज करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस (पढ़ें 14 जुलाई की खास खबरें)

Sunday, Jul 14, 2019 - 05:20 AM (IST)

नई दिल्ली/जालंधर (वेब डेस्क): भारतीय जनता पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा आज पार्टी मुख्यालय में सुबह 11 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे। इससे पहले वह शनिवार को झारखंड दौरे पर थे, जहां उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया था।

करतारपुर कॉरिडोर गलियारे पर भारत-पाक के बीच बैठक आज
करतारपुर गलियारे से जुड़े विभिन्न मुद्दों पर चर्चा करने के लिए भारत और पाकिस्तान के प्रतिनिधि आज अटारी-वाघा सीमा पर बैठक करेंगे। इसमें ‘‘जीरो प्वाइंट'' पर संपर्क और यात्रा करने वाले श्रद्धालुओं की संख्या जैसे अहम मुद्दों पर चर्चा की जाएगी। सरकारी सूत्रों ने यह जानकारी दी। 

पीयूष गोयल आज से तीन दिन के ब्रिटेन दौरे पर
केन्‍द्रीय वाणिज्‍य तथा उद्योग और रेलमंत्री पीयूष गोयल आज से तीन दिन की यात्रा पर ब्रिटेन जाएंगे। अपनी यात्रा के पहले दिन वाणिज्‍य और उद्योग मंत्री भारतीय समुदाय से मुलाकात करेंगे और भारतीय व्‍यापार नेताओं से बातचीत करेंगे। 15 जुलाई को पीयूष गोयल लंदन में भारत-ब्रिटेन संयुक्‍त आर्थिक व्‍यापार समिति (जेटको) की बैठक को सम्‍बोधित करेंगे।

खेल
क्रिकेट विश्वकप में आज इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच फाइनल मुकाबला ऐतिहासिक मैदान लॉर्ड्स पर खेला जाएगा। आज क्रिकेट विश्वकप में नया विजेता मिलेगा। बता दें कि न्यूजीलैंड भारत को सेमीफाइनल में हराकर दूसरी बार फाइनल में पहुंची है, तो वहीं, इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया को हराकर फाइनल मे जगह बनाई है।

 

Yaspal

Advertising