दिल्ली: BJP पार्षद सतपाल खरवाल की कोरोना से मौत, हाल ही में बंगाल चुनाव से लौटे थे

Tuesday, May 04, 2021 - 05:22 AM (IST)

नई दिल्लीः राजधानी में कोरोना खतरनाक रूप अपनाता जा रहा है और इससे मरने वालों की संख्या भी लगातार बढ़ती जा रही है। अब कोरोना के कारण वेस्ट दिल्ली के विष्णु गार्डन वार्ड से भाजपा के पार्षद सतपाल खारवाल पाली की मौत हो गई। वह पिछले कई दिनों से आकाश हॉस्पिटल में भर्ती थे। 

वेस्ट जिला बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष रमेश खन्ना ने बताया कि वह पिछले महीने की 6 तारीख को बंगाल चुनाव से साथ ही लौटे थे और उसके तीन चार-दिन बाद उनकी तबीयत खराब हुई। उसके बाद से हॉस्पिटल में उनका इलाज चल रहा था, लेकिन धीरे-धीरे उनकी तबीयत लगातार बिगड़ती चली गई। मिली जानकारी के अनुसार पार्षद ने वैक्सीन की दोनों डोज लगवाई थी और दूसरी दो उन्होंने 8 तारीख को लगवाई थी, लेकिन इस बीच वह किसी पॉजिटिव के संपर्क में आए और फिर उन्हें कोरोना कोरोना हो गया। 

खन्ना के अनुसार दूसरे डोज के लगभग 20 दिन बाद एंटीबॉडी शरीर में बनती है, उसके बनने से पहले ही पॉजिटिव हो गए। उनका अंतिम संस्कार पंजाबी बाग श्मशान घाट में किया गया। मिली जानकारी के अनुसार परिवार में पत्नी, एक बेटा और एक बेटी है। बेटा जहां लॉ कर रहा है, वहीं बेटी डूसू से जुड़ी हैं। बीजेपी पार्षद काफी मिलनसार थे। पार्टी में उनकी छवि ईमानदार और मिलनसार स्वभाव के रूप में थी।

Pardeep

Advertising