गंदगी से परेशान थे शहरवासी, सफाई करने खुद ही नाले में उतर गए भजपा पार्षद

Thursday, Jun 25, 2020 - 04:03 PM (IST)

नेशनल डेस्क: इन दिनों कर्नाटक के मेंगलुरु का एक वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है। यहां पानी से लबालब भरी सड़कों को साफ करने के लिए भारतीय जनता पार्टी के एक पार्षद ने जो कर दिखाया वह काबिले तारीफ है। हर कोई उनके इस हौसले की तारीफ कर रहा ​है।


दरअसल शहर का एक नाला ओवरफ्लो हो जाने के कारण सड़कों पर पानी भर गया। लोगों को आ रही परेशानी को देखते हुए पार्षद मनोहर शेट्टी ने इसे जल्द से जल्द इसे नाले को साफ करवाने को कहा लेकिन मजदूरों ने यह कहते मना कर दिया कि मानसून के मौसम में सीवर के भीतर जाना खतरनाक है। ऐसे में शेट्टी ने खुद ही नाले के अंदर जाकर सफाई करने का फैसला लिया। 

 

भाजपा पार्षद की कुछ तस्वीरे भी सामने आई है, जिसमें वह नाले के अंदर जाते हुए दिखाई दे रहे हैं। शेट्टी ने बताया कि मुझे मैनहोल में घुसते देख मेरी पार्टी के चार और कार्यकर्ता भी अंदर आ गए। हमें सफाई करते हुए लगभग आधा दिन लग गया लेकिन अंदर फंसा सारा कचरा साफ हो गया। 


शेट्टी कादरी दक्षिणी सीट के कॉरपोरेटर हैं। उन्होंने कहा कि हम सिर्फ गरीब लोगों पर मैनहोल की सफाई के लिए दबाव नहीं डाल सकते हैं। अगर कुछ गड़बड हुआ तो कौन जिम्मेदारी लेगा? इसी वजह से ये सबकुछ मैने खुद ही किया। शेट्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं। 

vasudha

Advertising