BJP उम्मीदवार तेजस्वी सूर्या की बढ़ी मुश्किलें, धर्म के आधार पर वोट मांगने के आरोप में मामला दर्ज

Friday, Apr 26, 2024 - 07:23 PM (IST)

नेशनल डेस्कः बेंगलुरु दक्षिण से बीजेपी उम्मीदवार तेजस्वी सूर्या के खिलाफ चुनाव आयोग ने मामला दर्ज कराया है। तेजस्वी सूर्या पर धर्म के आधार पर वोट मांगने का आरोप लगा है। मामला बेंगलुरु के जयनगर पुलिस स्टेशन में दर्ज किया गया है। मतदान के बाद सूर्या ने कहा कि लोकसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी 30 से अधिक सीटें नहीं जीत सकेगी। 

सूर्या ने कहा कि कांग्रेस पार्टी पूरी तरह से निराश हो गई है। सर्वेक्षण के बाद सर्वेक्षण से पता चलता है कि वह 30 से अधिक सीटें नहीं जीत सकती... वे प्रधानमंत्री (नरेंद्र मोदी) के खिलाफ जितने अधिक व्यक्तिगत हमले और निराधार आरोप लगाते हैं, इतिहास गवाह है कि प्रधानमंत्री ने केवल मजबूत हो गई है और भाजपा और अधिक लोकप्रिय हो गई। कांग्रेस ने बेंगलुरु दक्षिण सीट से सौम्या रेड्डी को मैदान में उतारा है। 

सूर्या ने कहा कि इस वर्ष अधिक वरिष्ठ नागरिक मतदान कर रहे हैं और युवाओं से बड़ी संख्या में बाहर आकर मतदान करने का आग्रह किया। उन्होंने कहा कि सूर्या ने कहा कि इस वर्ष अधिक वरिष्ठ नागरिक मतदान कर रहे हैं और युवाओं से बड़ी संख्या में बाहर आकर मतदान करने का आग्रह किया। लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में कर्नाटक की 14 सीटों पर आज मतदान हो रहा है। इस चरण में 13 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों में 88 लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र थे।

Yaspal

Advertising