भाजपा सांसदों को राजनाथ सिंह की नसीहत- असंसदीय भाषा का ना करें इस्तेमाल

2019-12-03T11:06:05.193

नेशनल डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा कई बार चेतावनी देने के बाद भी भाजपा नेताओं के विवादित बयानो पर लगाम लगती हुई दिखाई नहीं दे रही है। हाल के दिनों में प्रज्ञा सिंह ठाकुर और कर्नाटक के सांसद अनंत हेगड़े द्वारा दिए गए बयानों ने भाजपा को काफी विरोध का सामना करना पड़ा, जिस कारण पार्टी के हाईकमान काफी चिंतित हैै। इसी को देखते हुए भाजपा ने मंगलवार को संसदीय दल की बैठक बुलाई , जिसमें सांसदों को असंसदीय भाषा का इस्तेमाल न करने की नसीहत दी गई। 

PunjabKesari

पात्री सूत्रों के अनुसार संसदीय दल की बैठक बैठक में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि सभी को इस बात का ध्यान रखना चाहिए कि असंसदीय भाषा का इस्तेमाल न हो और सदन में सांसदों को उपस्थित रहना चाहिए। उन्होंने कहा कि बीजेपी को विपक्ष के खिलाफ आक्रामक होना है लेकिन विरोध में इस हद तक नहीं जाना है जैसा कांग्रेस करती है। राजनाथ सिंह ने कहा कि बीजेपी अन्य दलों से कई मायनों में अलग पार्टी का स्थान रखती है। 

PunjabKesari

बता दें कि प्रज्ञा ने हाल ही में नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताया था, जिसके बाद विपक्ष ने उनके बयान पर एतराज़ जताते हुए जमकर हंगामा किया था। वहीं कर्नाटक से पार्टी के सांसद अनंत हेगड़े ने दावा किया था कि महाराष्ट्र में 40 हजार करोड़ रुपये के फंड का दुरुपयोग रोकने के लिए देवेंद्र फडणवीस को अचानक तीन दिन के लिए मुख्यमंत्री बनाने का नाटक किया गया. फडणवीस ने केंद्र को पूरा पैसा वापस कर दिया। इस बयान पर बीजेपी को आलोचनाओं का सामना करना पड़ा। 

PunjabKesari


vasudha

Related News