मनोज तिवारी को नहीं रोकता तो CM केजरीवाल पर कर देते हमला: अमानतुल्लाह

punjabkesari.in Monday, Nov 05, 2018 - 01:13 PM (IST)

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के सिग्नेचर ब्रिज के उद्घाटन समारोह में धक्का-मुक्की आरोपों के बाद 'आप' विधायक अमानतुल्लाह खान ने सफाई पेश की है। उन्होंने कहा कि जब भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद मनोज तिवारी स्टेज पर चढ़ने की कोशिश कर रहे थे, तो मैंने उन्हें रोकने की कोशिश की, ना कि धक्का दिया। वह जिस तरह से वहां पर बर्ताव कर रहे थे, अगर स्टेज पर आते तो मुख्यमंत्री और उप मुख्यमंत्री के साथ भी बुरा बर्ताव करते। उन्होंने कहा कि अगर मैं मनोज तिवारी को नहीं रोकता तो वह केजरीवाल पर हमला कर सकते थे।

PunjabKesari

अमानतुल्लाह ने आगे कहा कि सिग्नेचर ब्रिज के उद्घाटन समारोह में मनोज तिवारी बिना किसी बुलावे के आए थे। उन्होंने कहा कि वह समारोह में काला झंडा दिखाने के साथ हमारे कार्यकर्ताओं पर हमले कर रहे थे।

PunjabKesari

क्या था मामला
आपको बता दें कि दिल्ली के बहुप्रतीक्षित सिग्नेचर ब्रिज का रविवार को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उद्धाटन किया। इस दौरान दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी और आप के समर्थकों के बीच हाथापाई हो गई। मौके पर पुलिस भी मौजूद थी। एक वीडियो में मनोज तिवारी आप कार्यकर्ता को मारने की कोशिश करते हुए नजर आ रहे हैं, जबकि पुलिस उन्हें रोकने की कोशिश कर रही है। बीजेपी सांसद पुलिस से हाथ छुड़ाते नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

इस घटना के बाद मनोज तिवारी ने कहा था कि सालों से रुके हुए निर्माण कार्य को मैंने अपने चुनाव क्षेत्र में शुरू करवाया था और अब अरविंद केजरीवाल ने इसका उद्घाटन समारोह आयोजित किया। उन्होंने कहा, "मैं उद्घाटन समारोह में आमंत्रित था। मैं यहां से सांसद हूं, इसमें क्या परेशानी है? मैं क्रिमिनल हूं? पुलिस मुझे क्यों घेर रही है? मैं यहां अरविंद केजरीवाल का स्वागत करने के लिए आया हूं।" उन्होंने कहा कि आप समर्थकों और पुलिस ने मेरे साथ दुर्व्यवहार किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News