BJD विधायक ने इंजीनियर से करायी उठक-बैठक, वीडियो वायरल

Thursday, Jun 06, 2019 - 06:56 PM (IST)

भुवनेश्वर: ओड़िशा में सत्तारूढ़ बीजद के नवनिर्वाचित विधायक सरोज कुमार मेहर का अपने निर्वाचन क्षेत्र पटनागढ़ में घटिया सड़क निर्माण को लेकर लोक निर्माण विभाग के एक कनिष्ठ अभियंता से कथित रूप से जबरन उठक-बैठक कराने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। जिलाधिकारी अरिंदम डाकुआ ने कहा कि इस मामले में पटनागढ़ के उपजिलाधिकारी की रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

उन्होंने कहा,‘ मैंने इस घटना पर पटनागढ़ के उपजिलाधिकारी से तथ्यात्मक रिपोर्ट मांगी है। उपजिलाधिकारी की रिपोर्ट के आधार पर ही कोई कार्रवाई की जाएगी।' सूत्रों ने बताया कि विधायक बुधवार को बोलांगीर जिले के बेलपाड़ा प्रखंड में गए थे, उसी दौरान स्थानीय लोगों ने मांडल-बेलपाड़ा बाईपास पर घटिया निर्माण कार्य होने की शिकायत की थी। 

सोशल मीडिया पर आए कथित वीडियो में मेहर अभियंता को फटकार लगाते हुए और उसे बीच सड़क पर 100 बार उठक-बैठक के लिए कहते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में कनिष्ठ अभियंता कर्तव्य निर्वहन में ढिलाई के लिए माफी मांगते हुए नजर आ रहा है लेकिन विधायक कुछ भी सुनने के मूड में नहीं दिख रहे हैं। मेहर ने अभियंता को भीड़ द्वारा पिटवाने की भी धमकी दी जिसके बाद वह सड़क पर उठक-बैठक करते हुए नजर आ रहा है।

 इस बीच, कार्यकारी अभियंता एल एन मिश्रा ने कहा,‘ हम शिकायतों पर गौर करेंगे और यदि निर्माण की गुणवत्ता को लेकर कोई चिंता सामने आएगी तो जरूरी सुधार किए जाएंगे।' फिलहाल मेहर टिप्पणी के लिए उपलब्ध नहीं हो पाए लेकिन विपक्षी भाजपा और कांग्रेस ने बीजद विधायक की इस हरकत को लेकर आलोचना की।
 

shukdev

Advertising