मंदिर में बिकनी फोटोशूट कर बुरी फंसी मॉडल, वीडियो वायरल

Wednesday, Jan 11, 2017 - 08:48 PM (IST)

उदयपुर: राजस्थान के उदयपुर के एक मंदिर में विदेशी मॉडल के फोटोशूट पर जबरदस्त विरोध हो रहा है। दरअसल मंदिर परिसर में विदेशी मॉडल्स बिकनी फोटोशूट कर रही थीं। स्थानीय लोगों ने धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाते हुए ब्राहमण युवाजन सभा की ओर से सराड़ा थाने में मामला दर्ज कराया।

सभा ने फोटो शूट करने वाली कंपनी, मॉडल्स के साथ शूटिंग की परमिशन देने वाले सरकारी अधिकारियों पर भी कानूनी कार्रवाई की मांग की गई है। जानकारी के अनुसार इसके लिए उदयपुर के किसी विक्रम सिंह ने फोटोशूट के लिए बाकायदा 13 हजार रुपए की रसीद भी कटवाई थी। पुलिस अब इस बात की जांच में जुट गई है कि यदि परमिशन नहीं थी तो किस आधार पर ये लोग मंदिर परिसर तक पहुंचकर शूटिंग करने लगे।

उदयपुर की जयसमंद झील के किनारे स्थित एक प्राचीन मंदिर के परिसर में जब लोगों ने बिकनी के साथ एक विदेशी महिला को चहल-कदमी करते देखा तो मानों आफत का पहाड़ ही टूट पड़ा। नारेबाजी करते हुए लोग पहुंच गए, लेकिन मामले की नजाकत को पहले ही भांपकर पूरी शूटिंग यूनिट ही पहले ही मौके से भाग खड़ी हुई।

दरअसल इस झील के किनारे बने नरबदेश्वर महादेव के मंदिर के परिसर में विदेशी मॉडल्स के साथ एक कंपनी ने कम कपड़ों में फोटोशूट किया था। शूट के बाद एक विदेशी मॉडल के बिकनी पहले एक वीडियो सोशल मीडियो पर लीक हो गया, जिसके बाद विभिन्न धार्मिक संगठनों इसका विरोध शुरू कर दिया।

जानकारी के अनुसार यह फोटो शूट एक विदेशी पत्रिका के लिए किया गया। इसमें कवर पेज के लिए विदेशी मॉडल को ग्रामीण महिलाओं के बीच कैटवॉक करते हुए शूट कटे दिखाया जाना था, लेकिन लोगों को लगता है क‍ि बिकनी में मॉडल के इस अलग-अलग एंगल के फोटा शूट को मंदिर परिसर की अमर्यादा है।

Advertising