Video: पहाड़ी रास्ते पर ट्रक को ओवरटेक कर रहा था बाइक राइडर, फिसली बाइक...नीचे थी गहरी खाई

Tuesday, Nov 16, 2021 - 06:52 PM (IST)

नेशनल डेस्क: बुलेट बाइक लेकर पहाड़ों के बीच राइडिंग करने का अपनी ही मजा है। लेकिन पहाड़ी रास्तों पर ड्राइव करना सबके बस की बात नहीं है। आपकी एक छोटी सी भूल आपके लिए बड़ी लापरवाही साबित हो सकती है। इन दिनों सोशल मीडिया पर श्रीनगर से लद्दाख जाते एक बाइकर का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें बाइक सवार युवक एक बड़े एक्सीडेंट का शिकार होने से बाल-बाल बच गया। 

बता दें कि, श्रीनगर से लद्दाख के रास्ते में जोजिला पास पर दो बाइक सवार युवक कीचड़ से भरी चिकनी सड़क पर राइड कर रहे थे और आगे लोहे के पाइप से भरा ट्रक चल रहा था। लेकिन इसी बीच बाइक सवार ने ट्रक को ओवरटेक करने का प्रयास किया लेकिन वह अपना नियंत्रण खो बैठा और उसकी बाइक नीचे खाई की ओर फिसल जाती है। वो तो किस्मत साथ दे जाती है और बंदा दुर्घटना का शिकार होने से बच जाता है। अगर बाइक सवार खुद को नियंत्रित नहीं कर पाता तो शायद एक बड़ी अनहोनी हो सकती थी। इस बाइक सवार युवक के पीछे चल रहे दूसरे बाइक सवार ने यह वीडियो बनाया है। 


इस वीडियो को भूपेंदर जाट नाम के एक युवक ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो को अब तक 5100 से ज्यादा व्यू मिल चुके हैं। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा कि, इस वीडियो में दिखाया गया दृश्य वैध है और बेहद जोखिम भरा है। जबकि अन्य यूजर्स ने लिखा कि ऐसे रास्तों पर चलते हुए एहतियात बरतनी चाहिए। क्योंकि एक छोटी सी भूल आपकी जान ले सकती है!

rajesh kumar

Advertising