रेस्टोरेंट के खाने को लेकर झगड़ा,  पत्नी ने पति को उतारा मौत के घाट, 9 महीने पहले हुई थी शादी

punjabkesari.in Friday, Dec 01, 2023 - 09:08 AM (IST)

नेशनल डेस्क: 9 महीने पहले हुई शादी इस कदर दर्दनाक अंत होगा परिवार वालों ने कभी सपने में भी नहीं सोचा होगा। बिहार के वैशाली जिले में   रेस्टोरेंट में खाने को लेकर हुए विवाद के बाद एक महिला ने अपने ही पति को जान से मरवा दिया जिसके बाद पति का शव रेलवे ट्रैक से बरामद किया गया है।
 
दरअसल, मुजफ्फरपुर के रहने वाले राजवीर की शादी 9 महीने पहले निशा के साथ हुई थी। निशा बहादुरपुर की रहने वाली है।   घरवालों ने आरोप लगाया कि राजवीर की पत्नी निशा घर में बने खाने की बजाय रेस्टोरेंट से खाना मंगवाने की जिद्द करती थी।
होटल के खाने को लेकर पति-पत्नी के बीच एक दिन इतनी कहा सुनी हुई कि दोनों में जमकर झगड़ा हुआ।इसी रेस्टोरेंट और होटल में खाने की जिद को लेकर पत्नी ने अपने पति की हत्या करवा दी। 

राजवीर के घरवालों का आरोप है कि शादी के बाद से ही पत्नी निशा राजवीर को नापसंद करती थी। राजवीर के परिजनों का आरोप है कि उसकी पत्नी निशा के किसी गैर मर्द से भी संबंध हैं।  लिखित शिकायत में पिता उपेंद्र सिंह ने आरोप लगाया कि उनके बेटे को साजिश के तहत ससुराल में बुलाकर पत्नी, सास, ससुर ने मिलकर हत्या की है। पुलिस ने  आरोपी पत्नी सहित राजवीर के सास और ससुर को गिरफ्तार कर लिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News