बिहार टॉपर घोटालाः आरोपी दिवाकर की संदिग्ध परिस्थियाें में माैत, पुलिस पर हत्या का अाराेप

punjabkesari.in Friday, Dec 09, 2016 - 10:48 AM (IST)

पटनाः बिहार टॉपर घोटाले के एक आरोपी दिवाकर सिंह की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। पुलिस इसे सुसाइड बता रही है, जबकि परिजन पुलिस पर छत से फेंककर हत्या का आरोप लगा रहे हैं। मृतक की बेटी ने कहा है कि उसने पुलिसवालों को पिता को नीचे फेंकते देखा था। मृतक के पुत्र विक्रम सिंह (विक्की) ने 6 पुलिसकर्मियों के खिलाफ बहादुरपुर थाना में हत्या का मामला दर्ज कराया है।

रात में 10 बजे घर में घुसी पुलिस
स्मृति पेपर मिल के मालिक 58 वर्षीय दिवाकर सिंह के पुत्र विक्रम सिंह ने बताया कि बुधवार की रात 10:15 बजे आधा दर्जन पुलिसकर्मी उनके पंचवटी कॉलोनी स्थित आवास पर पहुंचे। पुलिसकर्मियों में एक की वर्दी पर देवकांत वर्मा का नेम प्लेट लगा था। विक्रम के अनुसार पांच पुलिसकर्मियों ने उसे घेर लिया और दिवाकर प्रसाद के बारे में पूछा। इसके बाद देवकांत वर्मा नाम वाले व तीन अन्य पुलिसकर्मी सीढ़ी चढ उपर चले गए। थोड़ी देर बाद ऊपर से चिल्लाने की आवाज आने लगी। विक्रम के अनुसार उसने देखा कि पिता के साथ पुलिस वाले हाथापाई कर रहे थे। 

बेटी ने भी पुलिस पर लगाया अाराेप
विक्रम ने बताया कि इस दौरान दो पुलिसकर्मी उसे खींचकर नीचे ले गए। थोड़ी देर बाद पिता की आवाज नहीं अानी बंद हाे गई। इस बीच पुलिसवाले सीढ़ी से उतरकर चले गए और पिता के बारे में कोई जबाब नहीं दिया। पुलिस के जाने के बाद वे घर के पिछवाड़े में नीचे गिरे मिले। आनन-फानन उन्हें राजेश्वर हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। मृतक की बेटी का कहना है कि उसने पुलिस को उन्हें छत से फेंकते देखा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News