‘पंडित’ कहने से रोका तो पहले युवक को मारी गोली फिर...

Monday, Nov 25, 2019 - 11:07 AM (IST)

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर में अपराधियों ने महज पंडित कहने के विवाद में एक युवक को न केवल गोली मार दी बल्कि उसकी बाइक को भी आग के हवाले कर दिया। घटना जिले के अहियापुर थाना के आदर्श नगर की है। गोली सोनू नामक एक युवक के पैर में लगी है जो बैरिया स्थित एक निजी नॄसग होम में इलाजरत है वहीं बाइक चला रहे दूसरे युवक जयप्रकाश ने भागकर अपनी जान बचाई।
 

बाइक पर लेकर आदर्श नगर से निकला था युवक
जानकारी के मुताबिक शनिवार की शाम को जयप्रकाश नामक एक युवक अपने मित्र सोनू को बाइक पर लेकर आदर्श नगर से निकला था। उसी समय एक नीली अपाचे पर सवार 2 युवक आए और जयप्रकाश को पंडित जी-पंडित जी कहकर चिढ़ाने लगे। जयप्रकाश के पिता कर्मकांडी ब्राह्मण हैं लेकिन बेटे को पंडित जी कहने का जब दोनों ने विरोध किया तो इसी बात पर विवाद बढ़ गया। इसके बाद अपाचे सवार युवकों ने कट्टा निकाल लिया तो जयप्रकाश और सोनू डर गए। 
 

सोनू के पैर में लग गई गोली
अपाचे वालों ने कट्टा तान दिया तो दोनों भागने लगे। इस बीच अपाचे पर सवार युवकों ने फायरिंग की जिसमें जयप्रकाश तो बच गया लेकिन पीछे बैठे सोनू के पैर में गोली लग गई। इसके बाद अपराधियों ने जयप्रकाश की बाइक पर बम मार दिया जिससे उसकी बाइक मौके पर ही जल गई। जयप्रकाश के चिल्लाने पर लोगों ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी हालत खतरे से बाहर है। वहीं मामले में पुलिस का कहना है कि सभी लड़के स्मैक के कारोबार से जुड़े हैं और लेन-देन के विवाद में गोली चली है। 

Anil dev

Advertising