बिहार के मंत्री के साथ पश्चिम बंगाल में हुई मारपीट, CM ममता बैनर्जी ने की मंत्री से बात

Tuesday, Jan 02, 2018 - 12:16 PM (IST)

पटनाः बिहार सरकार के मंत्री सुरेश कुमार शर्मा और उनके साथियों के साथ पश्चिम बंगाल में मारपीट का मामला सामने आया है। यह विवाद एक होटल के कमरे को लेकर शुरु हुआ जो मारपीट में तबदील हो गया है। विवाद के बाद पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मंत्री से बात भी की।

जानकारी के अनुसार, नगर विकास मंत्री सुरेश शर्मा नए साल के उपलक्ष्य पर पश्चिम बंगाल की धर्मनगरी तारापीठ के दर्शन करने गए थे। इस दौरान वह होटल सोनार बंगला में पहुंचे। होटल द्वारा सर्दी के मौसम में एसी वाले कमरे का अधिक किराया लेने पर गुस्साए मंत्री ने पैसे लौटाने को कहा, जिसके चलते होटल के कर्मचारियों के साथ सुरेश वर्मा और उनके साथियों के साथ विवाद हो गया। देखते ही देखते इस विवाद ने मारपीट का रुप ले लिया।

इस घटना के बारे में विधायक के पर्सनल सेक्रटरी संजीव कुमार का कहना है कि होटल कर्मचारियों द्वारा उनके साथ दुर्व्यवहार किया गया। उन्होंने कहा कि होटल के कमरों से वह संतुष्ट नहीं थे। इसी के चलते जब उन्होंने बुकिंग के पैसे लौटाने को कहा तो कर्मचारियों द्वारा उनके साथ मारपीट की गई। संजीव कुमार ने कहा कि पश्चिम बंगाल सरकार ने मामले को लेकर गंभीरता से कोई भी संज्ञान नहीं लिया।

Advertising