मोदी के अशुभ समय में शपथ लेने से देश में हुई आपदा की भरमार: लालू

Monday, Apr 25, 2016 - 11:48 AM (IST)

पटना: राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने पटना में रविवार क पत्रकारों से बातचीत करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। राजद प्रमुख लालू प्रसाद ने रविवार को कहा कि उनके अशुभ समय में शपथ लेने के कारण देश में आपदा की भरमार हुई है। लालू ने तर्क दिया कि मोदी ने गलत वक्त में शपथ लिया जिसके चलते देश में आपदा की भरमार है। हालांकि उन्होंने आपदाओं के बारे में कोई ब्यौरा नहीं दिया।
 
इसके साथ ही लालू ने वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव में नीतीश के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार होने को लेकर जारी बयानबाजी और चर्चा पर कहा कि वे पहले भी कह चुके हैं कि हमारे छोटे भाई नीतीश कुमार अगर प्रधानमंत्री बन जाएंगे तो हमें क्या खुशी नहीं होगी। उन्होंने सवालिया अंदाज में कहा प्रधानमंत्री पद हम लोगों के लिए प्राथमिकता नहीं है। देश के सामने वर्तमान में जो समस्याएं विद्यमान हैं पहले उसका जवाब संघ और भाजपा वाले दें।
 
उन्होंने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री की बात, उनके भाषण और उनकी घोषणा पर देश भर में कोई नोटिस नहीं लेता है। प्रधानमंत्री की वजह से गंगा नदी सूख गई। गंगा को स्वच्छ बनाने की घोषणा के बाद क्या किया। वह स्टैंड अप इंडिया की बात करते हैं। वह यह बताएं कि पिछले लोकसभा चुनाव के समय कालाधान को वापस लाने का जो वादा किया था उसका क्या हुआ।
 
Advertising