बिहार चुनाव:PM मोदी बोले-याद रखें पहले मतदान फिर जलपान!, दो गज की दूरी का भी रखें ध्यान

Wednesday, Oct 28, 2020 - 08:26 AM (IST)

नेशनल डेस्कः बिहार में प्रथम चरण में 71 विधानसभा सीटों के लिए कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच कोरोना संक्रमण से बचाव के दिशा-निर्देशों का सख्ती से पालन करते हुए बुधवार सुबह 7 बजे से मतदान शुरू हो गया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार की जनता से लोकतंत्र के इस पर्व में कोरोना गाइडलाइन का ध्यान रखकर मतदान करने की अपील की है।

पीएम मोदी ने ट्वीट किया कि बिहार विधानसभा चुनावों में आज पहले दौर की वोटिंग है। सभी मतदाताओं से मेरा आग्रह है कि वे कोविड संबंधी सावधानियों को बरतते हुए, लोकतंत्र के इस पर्व में अपनी हिस्सेदारी सुनिश्चित करें। दो गज की दूरी का रखें ध्यान, मास्क जरूर पहनें। याद रखें, पहले मतदान, फिर जलपान!

बता दें कि बिहार चुनाव में 71 सीटों पर पहले चरण में दो करोड़ से अधिक मतदाता 1066 उम्मीदवारों के भाग्य का आज फैसला कर रहे हैं। कोरोना काल में हो रहे देश के पहले बड़े चुनाव में मतदाताओं और मतदानकर्मियों के संक्रमण से बचाव के लिए व्यापक इंतजाम किए गए हैं। सभी मतदान केंद्रों पर सैनिटाइजर, ग्लव्स और मास्क की व्यवस्था की गई है। मतदान केंद्र के अंदर प्रवेश करने से पहले सभी मतदाताओं की थर्मल स्कैनिंग की जा रही है।

Seema Sharma

Advertising