बिहार चुनावः नीतीश की रैली में लगे ''लालू जिंदाबाद'' के नारे, भड़क गए सुशासन बाबू

2020-10-21T19:05:08.633

पटनाः बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर चुनावी सभाओं का दौर जारी है। एनडीए प्रत्याशियों के प्रचार के लिए सूबे के मुखिया नीतीश कुमार इन दिनों चुनावी सभाओं को संबोधित कर रहे हैं। इसी क्रम में बुधवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार तेज प्रताप के ससुर और लालू के समधी चंद्रिका राय के चुनाव प्रचार के लिए छपरा के परसा विधानसभा के डेरनी पहुंचे थे, जहां उन्होंने जनसभा को संबोधित किया।


लोगों ने लगाए लालू यादव जिंदाबाद के नारे
चंद्रिका राय के पक्ष में नीतीश कुमार जनसभा संबोधित कर ही रहे थे कि अचानक वहां मौजूद कुछ लोग 'लालू जिंदाबाद' के नारे लगाने लगे। वहीं कुछ लोगों ने चारा चोर लालू यादव जिंदाबाद के नारे भी लगाए। इधर, अपनी सभा के दौरान इस तरह की नारेबाजी सुनकर नीतीश कुमार भड़क गए और मंच पर से ही लोगों को फटकार लगा दी।

सीएम नीतीश कुमार ने कही यह बात
सीएम नीतीश ने कहा, " कौन अनाप-शनाप बोल रहा है जी, जरा हाथ उठाओ तो। यहां ये सब हल्ला-गुल्ला मत करो। तुमको अगर वोट नहीं देना है तो मत दो, लेकिन हल्ला मत करो। जिसके लिए आए हो उसका वोट और बर्बाद करोगे। वो हमारे ही साथ था छोड़ कर भाग गया उधर।"

विपक्ष पर साधा निशाना
सभा संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री नेविपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा जिन्हें काम करने का तजुर्बा नहीं, वैसे लोग सिर्फ बयानबाजी कर रहे हैं। हमने पिछले 15 सालों में बिहार से अपराध को खत्म किया और विकास को आगे बढ़ाया है, जिसे आप भी महसूस कर रहे हैं। पहले क्या था और आज क्या है, इसका अंतर साफ दिख रहा है। ऐसे में अब आपको विचार करना है कि आप किसका साथ देना चाहते हैं।

 

 


Yaspal

Related News