केजरीवाल का BJP पर हमला, कहा- मुफ्त कोरोना वैक्सीन पर हर भारतीय का है अधिकार

Saturday, Oct 24, 2020 - 03:30 PM (IST)

नई दिल्ली: बिहार विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी के प्रदेश के लोगों को फ्री कोरोना वैक्सीन देने के वादे को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी हमला करते हुए कहा कि  पूरे देश को मुफ्त में वैक्सीन मिलनी चाहिए, यह सभी का अधिकार है। हम देखेंगे कि टीका कब आता है, यह कैसा है और इसकी लागत कितनी है। 

आम आदमी पार्टी मुखिया केजरीवाल ने  शनिवार को दिल्ली के शास्त्री पार्क और सीलमपुर फ्लाईओवर उद्घाटन के मौके पर जनता को संबोधित करते हुए कहा कि यह पूरे देश का अधिकार है। सभी लोग कोरोना से परेशान हैं। इसलिए पूरे देश को फ्री वैक्सीन मिलनी चाहिए। 

आपको बतां दे कि 22 अक्टूबर को वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने बीजेपी का संकल्प पत्र जारी करते हुए बिहारवासी को कोरोना वायरस का टीका मुहैया कराने का वादा किया था। उन्होंने कहा था कि जब तक कोरोना वायरस का टीका नहीं आता है, तब तक मास्क ही टीका है, लेकिन जैसे ही टीका आ जायेगा तो भारत में उसका उत्पादन बड़े स्तर पर किया जाएगा।  हमारा संकल्प है कि जब टीका तैयार हो जायेगा तब हर बिहारवासी को कोरोना वायरस का टीका नि: शुल्क उपलब्ध कराया जाएगा।  सीतारमण के इस बयान के बाद विपक्षी दलों ने काफी निशाना साधा था। 

Anil dev

Advertising