लालू परिवार को लेकर सुशील मोदी का नया खुलासा!

punjabkesari.in Tuesday, Oct 17, 2017 - 05:30 PM (IST)

पटना: बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने राष्ट्रीय जनता दल(राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव एवं उनके परिवार को काम के बदले जमीन दान में लेने के अंतहीन सिलसिले की कड़ी में आज एक और खुलासा करते हुए कहा कि यादव की पुत्री और सांसद मीसा भारती को पटना जिले की श्रीमती चंद्रकांता देवी ने करोड़ों रुपए की 318 डिसमिल जमीन दान में दे दी।  

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता मोदी ने यहां आयोजित संवाददाता सम्मेलन में दस्तावेजी प्रमाण उपलब्ध कराते हुए कहा कि लालू परिवार को दान में जमीन मिलने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। पटना जिले के बिहटा थाना के कुंजवा मनेर गांव के रहने वाले राजेश्वर सिंह की पत्नी चंद्रकांता देवी ने राजद अध्यक्ष की पुत्री एवं सांसद मीसा भारती को पटना के निलाप, मनेर में 08 दिसंबर 2006 को आठ लाख छह हजार रुपए मूल्य की 318 डिसमिल (3.18 एकड़/9.62 बीघा) जमीन दान कर दी। उन्होंने कहा कि इस जमीन की वर्तमान कीमत करोड़ों रुपये है। 

मोदी ने कहा कि काम के बदले जमीन दान में लेने की कड़ी में पूर्व मंत्री रघुनाथ झा, कांति सिंह, ललन चौधरी, हृदयानंदा चौधरी, प्रभुनाथ यादव, मोहमद शमीम, सोफिया तबस्सुम, राकेश रंजन, सीमा वर्मा, सुभाष चौधरी शामिल हैं। उन्होंने कहा कि इस कड़ी में 11वें दानकर्ता के रूप अब एक नया नाम श्रीमती चंद्रकांता देवी का भी जुड़ गया है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News