बिहार में महागठबंधन अटूट, कोई तंत्र मंत्र नहीं चलेगा: तेजस्वी

Wednesday, Dec 07, 2016 - 05:57 PM (IST)

पटना: बिहार के उप मुख्यमंत्री एवं राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के वरिष्ठ नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने आज फिर दोहराया कि महागठबंधन अटूट है और इस पर कोई तंत्र-मंत्र नहीं चलेगा। यादव ने यहां पत्रकारों से बातचीत में कहा कि राजद , जनता दल यूनाइटेड(जदयू) और कांग्रेस का महागठबंधन पूरी तरह से अटूट है तथा महागठबंधन पर कोई तंत्र मंत्र चलने वाला नहीं है । उन्होंने विपक्ष की ओर इशारा करते हुए कहा कि कोई कितना भी प्रयास कर लें महागठबंधन चट्टान की तरह मजबूत है ।

 उन्होंने कहा कि नोटबंदी के 50 दिन पूरा होने वाले है और 50 दिन के बाद ही इस मामले में वह विचार रखेंगे । तेजस्वी ने कहा कि 50 दिन के बाद वह देखेंगे कि कालाधन वापस आया या नहीं। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के पटना साहिब से सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने नोटबंदी के मुद्दे पर विल्कुल सही उन्होंबयान दिया है। नोटबंदी से लोगों की तकलीफें बढ़ती जा रही है । यादव ने भाजपा के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय सूक्ष्म , लघु एवं मध्यम उपक्रम राज्य मंत्री गिरिराज सिंह के नसबंदी के संबंध में दिये गये बयान पर कहा कि सिंह इस मामले में पहले अपनी पार्टी के नेताओं से विचार कर लें। 

बिहार भाजपा के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद नित्यानंद राय से उनके (यादव ) घबड़ाए होने के संबंध में पूछे गये सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि भाजपा घबड़ाकर फेर बदल कर रही है। लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा अभी से ही घबड़ाई हुई है। उन्होंने कहा कि यह देखने की बात होगी कि भाजपा के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष राय, भाजपा विधानमंडल दल के नेता एवं पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी तथा विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता प्रेम कुमार के बीच में कैसा तालमेल बैठता है। 

Advertising