बिहार : ED ने ''आप'' को भेजा ऑफिस खाली करने का नोटिस

punjabkesari.in Saturday, Feb 18, 2017 - 01:28 PM (IST)

नई दिल्ली : बिहार में अपनी पैठ बनाने की कोशिश में लगी आम आदमी पार्टी को प्रवर्तन निदेशालय ने नोटिस जारी किया है। ईडी ने ‘आप’ को बिहार इकाई का ऑफिस खाली करने का नोटिस भेजा है। प्रवर्तन निदेशालय के आदेश के तहत है जिस फ्लैट में ‘आप’ का ऑफिस चल रहा है कि उसका मालिक चंदन कुमार धोखाधड़ी करके करोड़ों रुपए निकालने के मामले में आरोपी है। जांच एजेंसी ने फ्लैट को कब्जे में लेने के लिए नोटिस भेजा है।

अपराधी के घर में चल रहा था 'आप' का ऑफिस
धोखाधड़ी का यह मामला उस समय प्रकाश में आया, जब बिहार पुलिस की इकोनॉमिक ऑफेंस यूनिट ने पटना के पाटलिपुत्र कालोनी से सनी प्रियदर्शी नाम के शख्स को गिरफ्तार किया था। कथित तौर पर उसके पास से 13 क्लोन बैंक चेक मिले थे। धोखे से निकाले गए पैसों से ही यह फ्लैट खरीदा गया था। इस मामले में कोलकाता में 3 फ्लैट, पाटलिपुत्र में 2, बोरिंग रोड में 3, बीहटा में 2 मंजिली इमारत समेत कुछ और संपत्ति सीज की गई थी।

रिपोर्ट के मुताबिक, ‘आप’ बिहार यूनिट के इंचार्च बब्लू प्रकाश ने ईडी द्वारा भेजे गए नोटिस पर सफाई देते हुए कहा कि नोटिस पार्टी को नहीं भेजा गया है बल्कि फ्लैट के मालिक को भेजा गया है। हम कुछ महीनों से फ्लैट में है। हमारा 11 महीने का एग्रीमेंट फ्लैट के मालिक के साथ है। हमें मामले की गंभीरता का पता उस समय चला जब यह मुद्दा मीडिया में सुर्खियों में आया। हमने दफ्तर खाली करने के लिए समय की मांग की है। आम आदमी पार्टी के पदाधिकारी ने बुराड़ी के विधायक संजीव झा से भी बात की। विधायक ने कहा कि अगर ईडी हमें समय नहीं देता है तो हम सोमवार को जगह खाली कर देंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News