शाहीन बाग हमलावर निकला AAP मेंबर, नड्डा बोले- आतंकियों से केजरीवाल के संबंध सामने आए

Wednesday, Feb 05, 2020 - 06:29 AM (IST)

नेशनल डेस्कः भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मंगलवार को शाहीन बाग में गोली चलाने वाले की पहचान आम आदमी पार्टी (आप) के सदस्य के रूप में होने पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि इससे आप और केजरीवाल का ‘‘गंदा'' चेहरा बेनकाब हो गया है जो देश की सुरक्षा के साथ खेल रहे हैं। नड्डा ने ट्वीट किया कि देश और दिल्ली के लोगों ने आज आम आदमी पार्टी का ‘‘गंदा'' चेहरा देख लिया।

उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ‘‘ राजनीतिक लालसा के लिए केजरीवाल और उनके लोगो ने देश की सुरक्षा तक को बेच तक दिया। पहले केजरीवाल सेना का अपमान करते थे और आतंकवादियों की वकालत लेकिन आज तो उनके आतंकी गतिविधियों को अंजाम देने वालो से सम्बंध सामने आ गए।'' उन्होंने कहा कि वह केजरीवाल को स्पष्ट कर देना चाहते हैं कि यह देश किसी भी चुनाव, किसी भी सरकार से बड़ा है और ‘‘ यह राष्ट्र उन लोगों को माफ नहीं करेगा जो उसकी सुरक्षा के साथ खेलते हैं।

केजरीवाल और उनकी पूरी टीम बेनकाब हो गयी है। दिल्ली के लोग मुंहतोड़ जवाब देंगे।'' उन्होंने दावा किया कि पूरे देश में दिल्ली सरकार के मंत्री इमरान हुसैन की कट्टरपंथी आतंकवादी संगठन पीएफआई के साथ तस्वीरें देखी हैं।

इससे पहले भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने आम आदमी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा था कि अरविंद केजरीवाल इसलिए शाहीनबाग में शूटिंग का आयोजन किया गया था। हिंदूओं को गिराने और राजनीतिक लाभ लेने के लिए। यह शुरू से ही स्पष्ट था कि आम आदमी पार्टी (आप) मुस्लिम वोट बैंक को मजूबत करने के लिए किसी भी हद तक गिर सकती है। उन्होंने आगे लिखा, “मुंह में चालीसा, दिल में सर्जिल चालीसा। पात्रा ने इस ट्वीट को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को भी टैग किया है।

गौरतलब है कि पिछले सप्ताह शाहीन बाग में कपिल गुर्जर नाम के शख्स न नागरिकता संशोधन कानून (CAA) का विरोध कर रहे लोगों पर फायरिंग की। हालांकि इस हमले में होई हताहत नहीं हुआ था। बाद में दिल्ली पुलिस ने कपिल को हिरासत में ले लिया था।

 

Yaspal

Advertising