प्रियंका की सुरक्षा मामले में बड़ा खुलासा, कांग्रेस कार्यकर्ता ही थे घर में घुसने वाले लोग

Tuesday, Dec 03, 2019 - 03:14 PM (IST)

नेशनल डेस्क: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के आवास पर सुरक्षा में कथित सेंध लगने के मुद्दे ने जहां लोकसभा में हंगामा खड़ा कर दिया है तो वहीं इसे लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। टीवी रिपोर्ट के अनुसार प्रियंका गांधी के घुर में घुसने वाले अजान नहीं बल्कि कांग्रेस कार्यकर्ता ही थे। इतना ही नहीं उन सब ने कांग्रेस महासचिव की अनुमति के बाद ही सेल्फी ली थी।

दरअसल शून्यकाल के दौरान कांग्रेस के एंटो एंटनी ने इस मुद्दे को उठाते हुए कहा कि कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी की सुरक्षा में सेंध लगने का मामला सामने आया है। सरकार ने जब एसपीजी सुरक्षा कवर हटाने की बात की थी तब कहा था कि सीआरपीएफ की पुख्ता सुरक्षा दी गई है लेकिन फिर ऐसी स्थिति कैसे उत्पन्न हुई। उन्होंने सवाल किया कि सात लोग किस प्रकार से प्रियंका गांधी के आवास में प्रवेश कर गए। 

एंटनी ने कहा था कि जिस परिवार ने दो प्रधानमंत्री खोये, उस परिवार की सुरक्षा में कोताही ठीक नहीं है। गांधी परिवार की सुरक्षा सुनिश्चित करने की मांग करते हुए कांग्रेस नेता ने सरकार से कहा कि इस विषय पर राजनीति नहीं करें। सूत्रों ने सोमवार को बताया था कि पिछले सप्ताह कुछ लोग बिना अनुमति के एक गाड़ी से प्रियंका के लोधी एस्टेट स्थित आवास में घुस आए थे। ये लोग प्रियंका के साथ सेल्फी खिंचाने को कह रहे थे। 


 

vasudha

Advertising