क्राइम ब्रांच का बड़ा खुलासा: शाहीनबाग में गोली चलाने वाला निकला AAP का कार्यकर्ता

Tuesday, Feb 04, 2020 - 09:27 PM (IST)

नई दिल्ली: शाहीन बाग में शनिवार को हवा में गोलियां चलाकर बवाल मचाने वाले युवक के बारे में बड़ा खुलासा हुआ है। क्राइम ब्रांच ने गोली चलाने वाले आरोपी युवक कपिल गुर्जर का आम आदमी पार्टी कनेक्शन सामने आया है। दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने आरोपी कपिल गुर्जर से पूछताछ में ये अहम खुलासा किया है। इतना ही नहीं कपिल के पिता गजे सिंह गुर्जर भी आप से जुड़े हुए हैं। क्राइम ब्रांच के मुताबिक पूछताछ में कपिल गुर्जर ने बताया कि उसने और उसके पिता ने वर्ष 2019 के शुरुआती महीने में आप की सदस्यता ली थी। 

क्राइम ब्रांच को कपिल गुर्जर के मोबाइल में कुछ तस्वीरें मिली हैं जिससे ये अहम खुलासा हुआ है। इन तस्वीरों में आरोपी कपिल गुर्जर और उसके पिता गजे सिंह आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह, आप नेता आतिशी के साथ नजर आ रहे हैं। वहीं एक तस्वीर में कपिल के पिता गजे सिंह गुर्जर दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया के साथ नजर आ रहे हैं। ये तस्वीरें तकरीबन एक साल पहले की बताई जा रही हैं। इन तस्वीरों में कपिल आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह और पार्टी नेता आतिशी मार्लिना के साथ नजर आ रहा है।


आप और केजरीवाल का गंदा चेहरा बेनकाब: जेपी नड्डा 
भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने  गोली चलाने वाले की पहचान आम आदमी पार्टी (आप) के सदस्य के रूप में होने पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि इससे आप और केजरीवाल का ‘गंदा' चेहरा बेनकाब हो गया है जो देश की सुरक्षा के साथ खेल रहे हैं। नड्डा ने ट्वीट किया कि देश और दिल्ली के लोगों ने आज आम आदमी पार्टी का ‘गंदा' चेहरा देख लिया। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ‘राजनीतिक लालसा के लिए केजरीवाल और उनके लोगो ने देश की सुरक्षा तक को बेच तक दिया। पहले केजरीवाल सेना का अपमान करते थे और आतंकवादियों की वकालत लेकिन आज तो उनके आतंकी गतिविधियों को अंजाम देने वालो से सम्बंध सामने आ गए।'


उन्होंने कहा कि वह केजरीवाल को स्पष्ट कर देना चाहते हैं कि यह देश किसी भी चुनाव, किसी भी सरकार से बड़ा है और ‘यह राष्ट्र उन लोगों को माफ नहीं करेगा जो उसकी सुरक्षा के साथ खेलते हैं। केजरीवाल और उनकी पूरी टीम बेनकाब हो गई है। दिल्ली के लोग मुंहतोड़ जवाब देंगे।' उन्होंने दावा किया कि पूरे देश में दिल्ली सरकार के मंत्री इमरान हुसैन की कट्टरपंथी आतंकवादी संगठन पीएफआई के साथ तस्वीरें देखी हैं।

 

shukdev

Advertising