घर में आग लगने से पांच लोगों की मौत

Friday, Aug 04, 2017 - 02:09 PM (IST)

भुवनेश्वर: यहां आज तड़के एक घर में भयंकर आग लग जाने के कारण एक होटल मालिक के परिवार के चार सदस्यों और एक घरेलू सहायक की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि आग आज तड़के उस समय लगी जब परिवार के सदस्य सो रहे थे। पड़ोस में रहने वाले लोगों ने इमारत से धुआं निकलते देखा जिसके बाद पुलिस और दमकल कर्मियों को सूचित किया गया। 

उप दमकल अधिकारी रमेश चंद्र माझी ने बताया कि दमकल टीम ने व्यवसायी एवं यहां के एक मशहूर होटल के मालिक सतपाल सिंह के आग की चपेट में आए घर से छह लोगों को निकाला और अस्पताल ले गए। यहां कैपिटल अस्पताल के निदेशक डॉक्टर सीआर दास ने बताया कि इनमें से पांच लोग गंभीर रूप से झुलस गए जिन्हें अस्पताल लाये जाने पर मृत घोषित कर दिया गया। उन्होंने बताया कि मृतकों में से चार लोग घर के मालिक के परिवार के सदस्य हैं तथा एक अन्य महिला घरेलू सहायिका है। उन्होंने बताया कि शवों का पोस्टमार्टम किया गया है।   

परिवार के एक अन्य सदस्य का अस्पताल में इलाज चल रहा रहा है और उसकी हालत स्थिर बतायी गयी है। माझी ने बताया कि इमारत में लकड़ी होने के कारण आग तेजी से फैली। उन्होंने बताया कि आग शॉर्ट सर्किट के कारण लगने का संदेह है। सही कारण का पता जांच के बाद ही चलेगा।  

Advertising