रामलीला मैदान में भाजपा का भीम महासंगम आज (पढ़ें 6 जनवरी की खास खबरें)

Sunday, Jan 06, 2019 - 05:49 AM (IST)

नई दिल्ली/जालंधर (वेब डेस्क): रामलीला मैदान में पूर्वांचल मोर्चा की रैली कर दिल्ली में अपनी पैठ दिखाने के लिए प्रदेश भाजपा अब रामलीला मैदान में आज भीम महासंगम करने जा रही है। इस महासंगम में समरसता खिचड़ी पकाई जाएगी। जिसके लिए दिल्ली के दलित अपने घर से चावल एवं दाल लेकर रामलीला मैदान पहुंचेंगे।

मेरा बूथ, सबसे मजबूत कार्यक्रम को संबोधित करेंगे पीएम मोदी
आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज नमो एप के जरिए आंध्र प्रदेश के बूथ कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। इस दौरान वो कार्यकर्ताओं को ‘मेरा बूथ, सबसे मजबूत’ करने को लेकर सुझाव देंगे। बता दें कि पीएम मोदी समय-समय पर नमो एप के जरिए भाजपा के बूथ कार्यकर्ताओं को संबोधित करते रहते हैं।

अमित शाह का पश्चिम बंगाल में दूसरा दिन आज
अमित शाह आज पश्चिम बंगाल के दौरे पर रहेंगे। इस दौरान वह कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे। बता दें कि आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर अमित शाह ने शनिवार से अपने अभियान की शुरुआत त्रिपुरा से की। यहां उन्होंने कार्यकर्ताओं में जोश भरा और कहा कि आगामी चुनाव में एक बार फिर नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनाना है।

आरएसएस के चार दिवसीय चिंतन शिविर की शुरुआत
राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) चेन्नई में आज से चार दिवसीय चिंतन शिविर का आयोजन करेगा जिसमें भाजपा और विश्व हिंदू परिषद् सहित इससे जुड़े 30 से अधिक संगठन हिस्सा लेंगे। बैठक में मुख्यत: संगठन के पहलुओं पर गौर किया जाएगा और स्वॉट (मजबूती, कमजोरी, अवसर, खतरे) विश्लेषण किया जाएगा ताकि विशिष्ट संगठनों को अपने ‘‘राष्ट्रवादी लक्ष्यों’’ में सहयोग मिले।

जीएसटी परिषद दो समितियों की बैठक आज
जीएसटी परिषद की मंत्रिस्तरीय दो समितियों की आज बैठक होगी। एक समिति सूक्ष्म, लघु और मझोले उद्यम (एमएसएमई) को राहत देने और दूसरी समिति आपदा सेस की संभावना तलाशने पर विचार करने को बनाई गई है। एमएसएमई पर छह सदस्यीय समिति के अध्यक्ष केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री शिव प्रताप शुक्ला हैं।

खेल
क्रिकेट : भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया ( चौथा टैस्ट, चौथा दिन)

क्रिकेट : दक्षिण अफ्रीका बनाम पाकिस्तान ( दूसरा टैस्ट, चौथा दिन)
फुटबॉल : भारत बनाम थाईलैंड (ए.एफ.सी. एशियन कप)
 

Yaspal

Advertising