हैवानियत की हदें पार! पिस्टल दिखाकर नाबालिग लड़की से किया दुष्कर्म, फिर पांचवीं मंजिल से फेंका; मां बोली- पहले भी...

punjabkesari.in Wednesday, Jul 24, 2024 - 03:29 PM (IST)

नेशनल डेस्क: दिल्ली से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां के एक लड़के ने पिस्टल दिखाकर नाबालिग लड़की से जबरन दुष्कर्म किया। इसके बाद उसे पांचवीं मंजिल से नीचे फेंक दिया। आनन-फानन में वहां पर मौजूद लोगों ने घायल नाबालिग लड़की को अस्पताल पहुंचाया। जहां उसका इलाज चल रहा है। पुलिस ने नाबालिग की तहरीर के आधार पर मामले दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है।
PunjabKesari
'चिल्लाने लगी तो आरोपी ने उससे पांचवीं मंजिल से नीचे फेंक दिया...'
घटना दिल्ली के द्वारका नॉर्थ थाना इलाके की है। जहां एक लड़के ने नाबालिग लड़की से पिस्टल के बल जबरन दुष्कर्म किया और फिर इसके बाद उसे पांचवीं मंजिल से नीचे फेंक दिया। पीड़िता के पिता का कहना है कि वह किसी काम से दिल्ली से बाहर गए थे। जब वह वापस लौटे तो उन्हें पता चला कि उनकी बेटी अस्पताल में है। पिता ने कहा कि उनकी घायल बेटी ने उन्हें बताया कि रविवार शाम को जब वह घर पर थी तो एक लड़का उनके घर पर आया। आरोपी पिस्टल दिखाकर उसे पांचवीं मंजिल पर ले गया। जहां उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। वहीं,  जब वह चिल्लाने लगी तो आरोपी ने उससे पांचवीं मंजिल से नीचे फेंक दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया।
PunjabKesari
'पहले भी 3 लड़कों ने बेटी के साथ किया था सामूहिक दुष्कर्म,...'
पीड़िता की मां ने रोते हुए बताया कि बेटी अपने भाई के साथ खेल रही थी, तभी आरोपी पिस्टल दिखाकर उसे अपने साथ छत पर ले गया। बच्ची ने खुद को बचाने की काफी कोशिश की, लेकिन वह भाग नहीं पाई। पीड़िता की मां ने आगे बताया कि उनकी बेटी से कुछ समय पहले सामूहिक दुष्कर्म हो चुका है। पुलिस ने मामले में तीन आरोपियां को पकड़कर जेल भेज दिया था। उनका कहना है कि जेल से बाहर आने के बाद आरोपी बेटी पर बयान बदलने का दबाव बना रहे थे। वह उसे कोचिंग सेंटर जाकर भी परेशान कर रहे थे। पीड़िता की मां ने आशंका जताई है कि उसी मामले को लेकर उनकी बेटी को छत से नीचे फेंका गया है। बताया जा रहा है कि लड़की के मुंह-हाथ पैर समेत कई जगह फ्रैक्चर हो गया। परिजनों ने गुहार लगाई कि अगर उनकी बेटी का ठीक तरह से इलाज नहीं हुआ तो वह नहीं बच पाएगी। फिलहाल, पुलिस मामले दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News