देशद्रोही होने से बेहतर हम जहर खाकर मर जाएं: संजय सिंह

punjabkesari.in Wednesday, May 10, 2017 - 05:10 PM (IST)

नई दिल्ली: आप में मचे घमासान के बीच आप के वरिष्ठ नेता संजय सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कपिल मिश्रा के आरोपों पर पलटवार करते हुए कहा कि वह टाईम बता दें कि वह अरविंद केजरीवाल के पास कब गए थे। संजय ने कहा कि मंत्री पद गया इस वजह से ऐसे आरोप लगाना अच्छी बात नहीं है। उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि जिस दिन हम लोग देशद्रोही हो जाएंगे उस दिन हम जहर खाकर मरना पसंद करेंगे।

उन्होंने भाजपा को भी आड़े हाथों लेते हुए कहा कि कहा कि मनोज तिवारी ने चुनाव आयोग से कहा कि ‘आप’ की मानयता रद्द की जाए, क्या हिंदुस्तान तुम्हारे पिता जी का है। उन्होंने कहा कि विजय माल्या के खिलाफ मामला दर्ज करने की तो भाजपा में ताकत नहीं है। मंगलवार को संजय सिंह ने कहा था कि अरविंद केजरीवाल जब रिश्वत ले रहे थे तो कपिल मिश्रा को क्या आमंत्रण भेजकर बुलाया गया था।  

ईवीएम में छेड़छाड़ का मामला मजबूती से रखेंगे: राय
आप के दिल्ली इकाई के संयोजक गोपाल राय ने संवाददाता सम्मेलन में कहा कि विधानसभा के विशेष सत्र में विधायक सौरभ भारद्वाज ने डैमो कर यह दिखाया था कि किस तरह ईवीएम से छेड़छाड़ हो सकती है। उन्होंने कहा कि पार्टी 11 मई से लोकतंत्र बचाओ अभियान शुरू करेगी। उन्होंने कहा कि पार्टी चाहती है कि वीवीपैट के जरिये मतदान कराया जाये और चुनाव के बाद वीवीपैट और ईवीएम के 25 प्रतिशत वोट की अचानक गिनती हो। 

कई देशों में ईवीएम पर प्रतिबंध: सोमनाथ
इस दौरान पूर्व कानून मंत्री सोमनाथ भारती ने कहा कि विश्व में केवल हमारे देश और दक्षिणी अफ्रीका में ईवीएम का इस्तेमाल हो रहा है। कई अन्य देशों ने तो ईवीएम पर प्रतिबंध लगा दिया है। लोकतंत्र में सबको मतदान का अधिकार है और हम चाहते हैं कि संविधान का दुरूपयोग रोका जाये ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News