OMG: बेंगलुरु के इंजीनियर ने 15 KM की यात्रा के लिए पुणे में ऑटो वाले को चुकाए 4300 रुपये

punjabkesari.in Monday, Sep 23, 2019 - 05:18 PM (IST)

नेशनल डेस्कः बेंगलुरू के रहने वाले युवक को पुए में ऑटो की सवारी करना महंगा पड़ गया। महंगा भी ऐस कि करीब 15 किमी की यात्रा के लिए युवक को 4300 रुपए किराया चुकाना पड़ा। पहली बार जिसने भी यह सुना वो पूरी तरह सन्न रह गया। क्योंकि जिस दूरी के लिए युवक ने ऑटो लिया था, उसका सामान्य किराया 300 से 400 रुपए के आसपास होता है।

दरअसल, बेंगलुरू शहर के रहने वाले शख्स ने कटराज से पुणे के यरवदा तक सवारी की। दोनों गंतव्यों के बीच की दूरी करीब 15 किलोमीटर है और पहुंचने में करीब 45 मिनट लगते हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, युवक जो कि पेशे से इंजीनियर है, नौकरी के लिए पुणे में था और बुधवार को सुबह करीब 5 बजे कटराज में बस से उरता। रिपोर्ट्स के मुताबिक, युवक ने फिर अपने गंतव्य तक पहुंचने के लिए कैब बुक करने की कोशिश की। लेकिन जब कैब बुक नहीं हुई तो उसने एक ऑटो लेने का फैसला किया, जो उसे उसके स्थान पर छोड़ने के लिए सहमत हो गया।

इंजीनियर के लिए उसके दफ्तर वालों ने यरवदा पुलिस स्टेशन के पास एक आवास बुक किया था। लेकिन अपने गंतव्य पर पहुंचने के बाद, ऑटो का किराया जानकर वह हैरान रह गया। ड्राइवर ने यह कहकर 4300 रुपए की मांग की कि मीटर यही दिखा रहा है। जब आदमी ने विरोध किया तो ऑटो ड्राइवर ने बताया कि उसे शहर में प्रवेश करने और छोड़ने के लिए 600 रुपए का भुगतान करना होगा। आखिरकार इंजीनियर ने किराया दिया, लेकिन बाद में पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News