BJP सांसद पर हमले के बाद बंगाल पुलिस ने की पत्रकार से बदसलूकी, सामने आया Video

Tuesday, Sep 03, 2019 - 01:32 PM (IST)

नेशनल डेस्क: सांसद अर्जुन सिंह पर हुए हमले के विरोध में सोमवार को आहूत बैरकपुर बंद के दौरान भारतीय जनता पार्टी और सत्‍तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हुई। इस संघर्ष में कई लोगों के घायल होने की खबर है। वहीं इसी बीच बंगाल पुलिस द्वारा पत्रकारों के साथ बदसलूकी करने का भी मामला सामने आया है। 

 

सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें बंगाल पुलिस के डिप्टी कमिश्नर प्रदर्शन को कवर करने आए पत्रकारों के साथ बदसलूकी करते दिखाई दे रहे हैं। यही नहीं डिप्टी कमिश्नर एक पत्रकार को धक्का मारते भी दिखाई दे रहे हैं। पत्रकारों का दावा है कि पुलिसकर्मियों ने वहां पर मौजूद अन्य लोगों के साथ भी बदसलूकी की थी। 

 

बता दें कि नॉर्थ 24 परगना जिले में रविवार को लोगों के समूह से सड़क की नाकेबंदी हटाने के लिए पुलिस के कथित लाठीचार्ज में बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह के सिर में चोट लग गई। सिंह ने दावा किया कि बैरकपुर पुलिस आयुक्त मनोज वर्मा ने उन पर वार किया, जिससे उनके सिर पर चोट लगी। खून से सनी कमीज पहने और सिर पर पट्टी बांधे हुए सांसद ने कहा कि वर्मा एक पुलिस टुकड़ी का नेतृत्व कर रहे थे, जिसने श्यामनगर में बीजेपी के कार्यालय के कब्जे को लेकर पार्टी के शांतिपूर्ण प्रदर्शन पर कार्रवाई की।

vasudha

Advertising