बंगाल के मंत्री ने पत्नी के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

Tuesday, Feb 27, 2018 - 08:48 PM (IST)

नेशनल डेस्क: पश्चिम बंगाल के अग्निशमन मंत्री शोभन चटर्जी ने अपनी पत्नी के खिलाफ पर्णश्री थाने में शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने शिकायत में लिखा है कि पत्नी रत्ना चटर्जी और सहेली झूमा साहा से उनको जान का खतरा है। उक्त मंत्री कोलकाता मगर निगम के मेयर भी हैं।

चटर्जी ने कोलकाता नगर निगम के लेटरहेड पर दो लिखित शिकायत थाने में की हैं। शोभन ने पहली शिकायत 19 फरवरी को कराई थी। उन्होंने शिकायत में आरोप लगाया है कि झूमा साहा पत्नी की मदद से उनके घर में आपराधिक उद्देश्य से घुसी थी। उन्हें रोकरने पर पत्नी और साहा ने मंत्री और सुरक्षाकर्मियों को भी अंजाम भुगतने की चेतावनी दी थी।

पुलिस कार्रवाई पर सवाल
थाने में शिकायत कराने के बाद फिर वो 24 फरवरी को घर में घुस आई और मना करने पर धमकी दी। उसके बाद मेयर ने एक बार फिर शिकायत दर्ज कराई है। रिपोर्ट में मेयर ने पहली शिकायत की बात करते हुए पुलिस के रवैये पर भी सवाल खड़ा किया है। पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बता दें कि मेयर चटर्जी पहले भी कई मामलों में चर्चा में रहे हैं। नारद स्टिंग कांड और पत्नी से तलाक का भी मामला है। शोभन चटर्जी पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के करीबी मंत्रियों में हैं। 

Advertising