बंगाल: जलपाईगुड़ी में कोहरा बना काल, ट्रक और कई गाड़ियों में भीषण टक्कर...13 की मौत

Wednesday, Jan 20, 2021 - 08:29 AM (IST)

नेशनल डेस्क: पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी में कोहरे के चलते बड़ा हादसा हुआ जिसमें कम से कम 13 लोगों की मौत हो गई। मंगलवार रात करीब 9 बजे धुपगुड़ी इलाके में बोल्डर से लदी एक ट्रक कई गाड़ियों से टकरा गई। इस हादसे में 13 लोगों की मौत हो गई, जबकि 18 लोग घायल बताए जा रहे हैं। घायलों को जलपाईगुड़ी के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जलपाईगुड़ी के एएसपी के मुताबिक बोल्डर से लदा एक ट्रक मायानाली से गुजर रहा था जबकि दूसरी तरफ से एक टाटा मैजिक, मारूति वैन गलत दिशा में आ रहा थी।

घने कहरे के कारण पहले तो ट्रक और टाटा मैजिक की भिड़ंत हुई और इसके बाद ट्रक मारूति वैन से जा टकराया। इस टक्कर के बाद ट्रक पर लदा बोल्डर पीछे से आ रही गाड़ियों पर जाकर गिर गया और मौके पर ही 13 लोगों की मौत हो गई।

वहीं प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि ट्रक, एक दूसरे ट्रक को ओवरटेक कर रहा था इसी के चलते गलत दिशा से आ गाड़ियों से उसकी टक्कर हो गई और ट्रक के पीछे चल रही गाड़ियों पर बोल्डर जा गिरा। पुलिस ने ट्रक ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है। बता दें कि इन दिनों देश के कई हिस्सों में घना कोहरा पड़ रहा है। वहीं उत्तर भारत में शीत लहर का कहर है।

Seema Sharma

Advertising