अमित शाह की रैली से पहले भाजुयमो,टीएमसी आमने-सामने

Monday, Aug 06, 2018 - 09:04 PM (IST)

कोलकाताः भाजपा युवा मोर्चा ने आज आरोप लगाया कि पार्टी अध्यक्ष अमित शाह की 11 अगस्त को प्रस्तावित रैली में शामिल होने से रोकने के लिए सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस की ओर से भाजपा कार्यकर्ताओं को धमकियां दी जा रही हैं।



भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष देबजीत सरकार ने आरोप लगाया कि उन्हें पिछले कुछ दिन से खबरें मिल रही हैं कि तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता और पुलिस प्रशासन की ओर से भाजपा कार्यकर्ताओं को धमकी दी जा रही है कि यदि वे शाह की रैली में शामिल हुए तो गंभीर नतीजे भुगतने होंगे। उन्होंने कहा, ‘‘अमित शाह की रैली से पहले हम विभिन्न जिलों में छोटी-छोटी तैयारी बैठकें कर रहे हैं। लेकिन या तो हमें ऐसी बैठकें करने से रोक दिया जाता है या फिर बैठक करने की अनुमति नहीं दी जाती।’’



सरकार ने बताया कि इस तरह की एक बैठक अदालत से अनुमति लेने के बाद हावड़ा जिले में की गई। तृणमूल कांग्रेस ने हालांकि आरोपों से इनकार किया। भाजपा अध्यक्ष की यहां 11 अगस्त को होने वाली प्रस्तावित रैली को पिछले हफ्ते कोलकाता पुलिस ने मंजूरी दे दी थी। भाजपा के सूत्रों ने बताया कि शाह 10 अगस्त की शाम कोलकाता पहुंचेंगे और अगले दिन मायो मार्ग पर भाजयुमो के कार्यक्रम को संबोधित करेंगे।

Yaspal

Advertising