एयर इंडिया के विमान में खटमलों का आतंक, यात्रियों ने बताई आपबीती

Saturday, Jul 21, 2018 - 01:02 PM (IST)

नेशनल डेस्क: एयर इंडिया की इस हफ्ते अमेरिका से मुंबई की एक उड़ान के ‘ बिजनेस क्लास ’ में यात्रियों को कथित तौर पर खटमलों ने परेशान किया। यहां तक कि उसने एक शिशु को भी काट लिया।  सूत्रों ने बताया कि नेवार्क- मुंबई उड़ान में खटमलों ने कथित तौर पर एक बच्चे को काट लिया। इससे यात्रियों में रोष छा गया और उड़ान की आगे दिल्ली की यात्रा में देर हुई।


अमेरिका से मंगलवार को मुंबई आ रहे विमान में बैठे यात्रियों को कथित तौर पर इस अनुभव का सामना करना पड़ा। उनमें से एक ने इस बारे में ट्वीट कर अपनी तकलीफ बयां की।  प्रवीण तोनसेकर ने ट्वीट किया कि एयर इंडिया 144 बिजनेस क्लास से परिवार के साथ अभी-अभी पहुंचा हूं। हमारी सारी सीटों में खटमल थे। सर, ट्रेनों में खटमल के होने के बारे में सुना था लेकिन अपने महाराजा (एयर इंडिया) में और वह भी बिजनेस क्लास में इसका अनुभव पा कर स्तब्ध हूं।  उन्होंने अपने ट्वीट से एयरलाइन और नागरिक विमानन मंत्री सुरेश प्रभु को भी टैग किया।प्रवीण ने एक अन्य ट्वीट में कहा कि उनकी पत्नी और बेटियों को आधी सफर तक इकोनॉमी क्लास में टूटे हुए टेबलों और बंद पड़ी टीवी के साथ वक्त बिताना पड़ा।    


एयरलाइन ने अपने जवाब में ट्वीट किया कि यह सुन कर हमें खेद है। मि .प्रवीण इस बारे में सुधार के उपायों के लिए अपने रखरखाव टीम के साथ हम ब्योरा साझा कर रहे हैं। हालांकि इस पर एयर इंडिया के प्रवक्ता की टिप्पणी का इंतजार है। गौरतलब है कि पिछले साल अगस्त में एयर इंडिया की दिल्ली- सेन फ्रांसिस्को उड़ान में एक चूहा पाया गया था। इसके बाद विमान के उड़ान भरने में नौ घंटे की देर हुई थी।

 

 

vasudha

Advertising