चार बच्चों को चुराने का साधु पर आरोप, मंगवा रहा था भीख, जमकर की धुनाई

Saturday, Aug 17, 2019 - 09:43 AM (IST)

हरिद्वार(स.ह.) : जनपद के लक्सर स्थित बहादरपुर खादर गांव के समीप बच्चा चोरी करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बच्चा चुराने का आरोप एक साधु पर है। चार बच्चों के साथ एक साधु को देख और मामला संदिग्ध लगने पर लोगों ने साधु की जमकर धुनाई की। साधु की पिटाई के दौरान ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। 

साधु और बच्चों को कोतवाली ले आई। शुक्रवार सुबह लक्सर कोतवाली के बहादरपुर गांव के समीप रेलवे लाइन के किनारे एक साधु चार बच्चों के साथ मौजूद था। ग्रामीणों को उसकी हरकतें संदिग्ध लगीं। उन्होंने बच्चों को लेकर साधु से पूछताछ की, तो वह कोई सही जवाब नहीं दे सका। बच्चे चोरी करके लाने के संदेह में लोगों ने साधु की धुनाई कर दी।

आरोपी बोला, नैनीताल में मिले, घर भेजने के लिए एकत्रित कर रहा था पैसे :
साधु बच्चों से भीख मंगवा रहा था। बरामद बच्चों में तीन चंडीगढ़ व एक बिहार का बताया गया है। कोतवाल वीरेंद्र सिंह नेगी ने बताया कि पूछताछ के दौरान साधु ने बताया कि ये बच्चे उसे घूमते हुए नैनीताल के नैना देवी मंदिर में मिले और उससे कहने लगे कि वे घर जाना चाहते हैं, उनकी मदद करें। 

साधु ने बताया कि घर भेजने के लिए पैसा इक्कठा करवाने को भीख मंगवा रहा था। बच्चों से भी जानकारी ली जा रही है। आरोपी साधु को हिरासत में ले लिया गया है। बच्चों को मुक्त कराकर उनके परिजनों की तलाश तेज की गई है।

Priyanka rana

Advertising